लोकसभा चुनाव 2024: ट्रोल्स का शिकार हुए भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल, सोशल मीडिया एक्स से डिलीट किया ट्वीट

  • उत्तर प्रदेश की मेरठ सीट पर 26 अप्रैल को हुए लोकसभा चुनाव
  • अरुण गोविल ने सोशल मीडिया एक्स पर किया ट्वीट
  • यूजर्स के ट्रोल करने पर डिलीट किया पोस्ट

Surbhit Singh
Update: 2024-04-28 13:10 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में 26 अप्रैल को हुए लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में उत्तरप्रदेश की 8 सीटों पर मतदान हुआ था। इन सीटों में शामिल मेरठ सीट पर बीजेपी ने टीवी सीरियल रामायण में भगवान राम की भूमिका निभा चुके एक्टर अरुण गोविल को प्रत्याशी बनाया था। इस बीच सोशल मीडिया एक्स पर उनका एक ट्वीट सुर्खियां बटौर रहा है। जिसे अब एक्टर ने अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है। इस ट्वीट में अरुण गोविल ने लिखा था,"जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है तो उससे अधिक स्वंय पर क्रोध आता है कि हमने कैसे आंख बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया। जय श्री राम"

इस ट्वीट में अरुण गोविल ने किसी के नाम का जिक्र नहीं किया। उनका यह ट्वीट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। अरुण गोविल के ट्वीट पर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। इस बीच उन्होंने कुछ घंटे बाद एक्स से अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। इसके बाद अब यह ट्वीट सुर्खियों में बन गया है। अरुण गोविल से इस ट्वीट पर सवाल पूछन पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

मेरठ के फॉर्म हाउस में रुके थे एक्टर 

उत्तरप्रदेश में दूसरे चरण के मतदान के दौरान शनिवार को अरुण गोविल एक फॉर्म हाउस में रुके हुए थे। इसके बाद अब यहां पर सन्नाटा पसरा हुआ है। कहा जा रहा है कि अरुण गोविल यहां से जा चुके है। इस बारे में भाजपा के मीडिया प्रभारी ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अरुण गोविल मेरठ में नहीं है। वह काम के सिलसिले में यहां से जा चुके हैं।

रामयाण सीरियल में भगवान राम का रोल निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल महाराष्ट्र में मुंबई के निवासी है। इस बार के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने उन्हें यूपी के मेरठ से टिकट दिया था। संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान अरुण गोविल मरेठ के कैंट में सर्कुलर रोड पर स्थित एक फार्म हाउस पर ठहरे हुए थे। अरुण गोविल के साथ उनकी पत्नी श्रीलेखा भी यहां रह रही थी।

मेरठ लोकसभा सीट पर प्रचार में कांग्रेस ने भाजपा पर बाहरी व्यक्ति को टिकट देने के मुद्दे पर खूब घेरा था। अरुण गोविल को लेकर मेरठ से भाजपा के मीडिया प्रभारी अमित शर्मा ने कहा कि अरुण गोविल शनिवार की सुबह मेरठ से चले गए हैं। उन्हें कोई जरूर काम था।

अरुण गोविल ने दी जानकारी

अरुण गोविल ने एक्स पर एक ट्वीट में मेरठ से जाना को लेकर जानाकारी शेयर की है। उन्होंने लिखा, "मेरे मेरठ के  सम्मानित मतदाता बहनों, भाइयों  और कार्यकर्ताओं नमस्कार। होली के दिन 24 मार्च को भारतीय जनता पार्टी ने मेरे नाम की घोषणा की और उनके निर्देश पर 26 मार्च को मैं आपके बीच पहुंच गया। 1 महीना आपके साथ रहकर आपके सहयोग से चुनाव प्रचार किया. चुनाव संपन्न हुआ। आपके प्रेम, सहयोग और सम्मान के लिए मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूं।"

इसके बाद एक्टर ने लिखा, "अब पार्टी के निर्देश पर मैं मुंबई में हूं, यहां की जिम्मेदारी पूरी करने के लिए। पार्टी मुझे चुनाव प्रचार के लिए दूसरे क्षेत्रों में भी भेजने का कार्यक्रम बना रही है। इस प्रक्रिया के पूरा होते ही मैं आपके बीच पहुंच जाऊंगा और मेरठ की जनता और भारतीय जनता पार्टी के सम्मानित कार्यकर्ताओं को साथ लेकर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मेरठ को और ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए प्रयास आरंभ कर दूंगा। मैं हृदय की गहराइयों से एक बार फिर आपका धन्यवाद करता हूं, जो आपने इस चुनाव में मेरा सहयोग और उत्साहवर्धन किया।" 

Tags:    

Similar News