संविधान हमारे लिए बाइबिल, कुरान और गीता है: कर्नाटक के गृह मंत्री

भाजपा ने इसके खिलाफ धर्मांतरण विरोधी कानून बनाया- जी. परमेश्वर

IANS News
Update: 2023-06-17 10:52 GMT
Constitution is Bible, Quran & Gita for us: K'taka Home Minister
डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने शनिवार को कहा, संविधान हमारे लिए बाइबिल, कुरान और भगवद गीता है। जब प्रशासन की बात आती है तो यह प्रत्येक भारतीय के लिए पवित्र ग्रंथ है। धर्मांतरण विरोधी विधेयक में संशोधनों के विरोध पर बोलते हुए उन्होंने यह बयान दिया। उन्होंने कहा, वे धर्मांतरण विरोधी विधेयक की बात करते हैं। संविधान हर एक को धर्म चुनने की आजादी देता है। भाजपा ने इसके खिलाफ धर्मांतरण विरोधी कानून बनाया।

मंत्री परमेश्वर ने कहा, हमने पहले कहा था कि कानून संविधान के खिलाफ है। हमारी सरकार संविधान पर पूरा भरोसा करती है और इसीलिए भाजपा द्वारा बनाए गए धर्मांतरण विरोधी कानून को वापस लिया जाता है। भाजपा के इस आरोप के बारे में बात करते हुए कि मुफ्त चावल की घोषणा करने से पहले कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार से संपर्क नहीं किया था, परमेश्वर ने कहा कि राज्य सरकार केंद्र सरकार की दया पर नहीं हो सकती।  उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में वादा पहले ही किया जा चुका है और यह पूरा होने जा रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News