कर्नाटक सेक्स स्कैंडल: डीके शिवकुमार का बड़ा आरोप, बोले- 'कुमारस्वामी ही कहानी के मुख्य निर्देशक और निर्माता'

  • डीके शिवकुमार ने कुमारस्वामी पर लगाया बड़ा आरोप
  • बोले- 'कुमारस्वामी ही कहानी के मुख्य निर्देशक और निर्माता'
  • दूसरों को ब्लैकमेल करना कुमारस्वामी का काम

Dablu Kumar
Update: 2024-05-08 14:41 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक की सियासत में अश्लील वीडियो मामला छाया हुआ है। जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। इस मामले में प्रज्वल रेवन्ना और उसके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। अब इस मामले पर कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार का बयान समाने आया है। बुधवार को उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना के चाचा और पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी पर गंभीर आरोप लगाया।

डीके शिवकुमार का बड़ा आरोप

दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कर्नाटक की सियासत में बड़ा मोड देखने को मिला। चुनाव से ठीक दो चार दिन पहले कर्नाटक की राजधानी सहित अलग-अलग जगहों पर लोगों को पेन ड्राइव मिले। जिसमें प्रज्वल रेवन्ना का करीब 3000 अश्लील वीडियो थे। जिसमें कई महिलाओं के साथ प्रज्वल रेवन्ना ने जोर जबरदस्ती के साथ अश्लील वीडियो बनाया। अब डीके शिवकुमार ने इस मामले को लेकर कुमारस्वामी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि एचडी कुमारस्वामी ही कहानी के मुख्य निर्देशक और निर्माता थे। वह ब्लैकमेलिंग के राजा हैं। उन्होंने दावा किया कि एचडी कुमारस्वामी को पेन ड्राइव के बारे में पता था। लोगों का राजनीतिक करियर खत्म करना और दूसरों को ब्लैकमेल करना कुमारस्वामी का काम है।

'पेन ड्राइव के बारे में जानते थे कुमारस्वामी'

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, डीके शिवकुमार ने आरोप लगाया कि एचडी कुमारस्वामी पेन ड्राइव के बारे में पूरी तरह से जानते हैं। ऐसा एक वकील और अन्य लोग बोल रहे हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि कुमारस्वामी उनका इस्तीफा चाहते हैं, ऐसा लगता है कि वोक्कालिगा नेतृत्व के लिए वह मेरे साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। 

जानें क्यों डीके ने कुमारस्वामी पर किया हमला

बता दें कि, हाल ही में जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने प्रज्वल रेवन्ना के वायरल वीडियो पर दावा किया था कि उनके भतीजे और हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना को कथित सेक्स स्कैंडल से संबंधित 25,000 पेन ड्राइव को चुनाव से पहले बांटा गया था। उन्होंने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार पर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि वीडियो वाली पेन ड्राइव को बेंगलुरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में जारी किया गया था। यहां से डीके शिवकुमार के भाई डीके सुरेश चुनाव लड़ रहे थे। 

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले पर सियासत जारी है। इधर, मामले में प्रज्वल रेवन्ना देश से फरार है। जिसे अभी तक पकड़ा नहीं गया है। 28 लोकसभा सीटों वाले कर्नाटक में दूसरे चरण में 14 सीटों पर चुनाव हुए थे। वहीं, तीसरे चरण में राज्य की बाकी 14 सीटों पर चुनाव हुए। ऐसे में राज्य की सभी सीटों पर लोकसभा चुनाव हो चुके हैं। 

Tags:    

Similar News