लोकसभा चुनाव 2024: हिमंत बिस्वा सरमा ने बदरुद्दीन और रकीबुल पर जमकर साधा निशाना, ईद की नमाज पर कही ये बात

  • असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने जनसभा को किया संबोधित
  • बदरुद्दीन और रकीबुल पर बोला हमला
  • पीएम मोदी और ईद की नमाज पर दिया बयान

Surbhit Singh
Update: 2024-05-02 14:49 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव के 7 चरणों का मतदान संपन्न होता जा रहा हैं। वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टी के चुनाव प्रचार भी जोर पकड़ता जा रहा है। इसी के नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी देखने को भी मिल रही हैं। इस कड़ी में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल एक दूसरे पर जमकर हमला कर रहे हैं। इस बीच असम सीएम ने बद्दरुद्दीन अजमल पर हमला करते हुए सवाल पूछा है। उन्होंने सवाल किया कि क्या आप देश में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ईद की नमाज पाकिस्तान या बांग्लादेश में अदा कर रहे हैं?

बिस्वा ने बद्दरुद्दीन-रुकीबुल पर साधा निशाना

यही नहीं हिमंत बिस्वा सरमा ने एआईयूडीएफ प्रमुख के साथ-साथ कांग्रेस सांसद रकीबुल हुसैन पर भी जमकर निशाना साधा। असम सीएम ने दोनो नेताओं पर चुनाव के दौरान झूठे प्रचार करने की बात कही। उन्होंने कहा कि धुबरी की जनता ने यह निर्णय किया है कि अब अजमल के दिन समाप्त हो गए हैं। हिमंत बिस्वा ने आगे कहा कि यहां पर कांग्रेस नेता रकीबुल हुसैन के लिए कोई जगह नहीं बची है। इसके अलावा हिमंत सरमा ने लोगों से कहा कि यदि इस बार केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी तो वह अल्पसंख्यकों पर ईद की नमाज अदा करने पर पाबंदी लगा देंगे।

दोनों नेताओं को लिया आड़े हाथ 

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "नरेंद्र मोदी 10 साल से प्रधानमंत्री हैं, क्या कभी नमाज या ईद पर पांबदी लगी है। किसी को रकीबुल और अजमल से पूछना चाहिए कि क्या मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद ईद और नमाज बंद कर दी है। उनसे पूछिए कि उन्होंने ईद की नमाज, असम या बांग्लादेश या पाकिस्तान में कहां पड़ी है।"

इसके बाद उन्होंने कांग्रेस सांसद रकीबुल हुसैन पर हमला बोला। उन्होंने कहा, "रकीबुल हुसैन ने कहा था कि उन्हें 50 मुख्यमंत्रियों की भी परवाह नहीं है। मैं उनसे कहूंगा कि आपको 50 मुख्यमंत्रियों की परवाह करने की जरूरत नहीं है, बस एक मुख्यमंत्री यानि हिमंत बिस्वा सरमा को संभालने की कोशिश करें, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि लोगों का आशीर्वाद मेरे साथ है।"

Tags:    

Similar News