पाक अधिकृत कश्मीर: गृहमंत्री शाह का बड़ा बयान, पीओके हमारा है इसे हम लेकर रहेंगे, यह भाजपा का संकल्प

  • पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते-शाह
  • शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा
  • पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर डाका डाल रहा है विपक्ष

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-24 13:22 GMT

डिजिटल डेस्क, आरा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है और हम उसको लेकर रहेंगे, ये भारतीय जनता पार्टी का संकल्प है। शाह ने  पीओके को लेकर  शुक्रवार को एक बार फिर दोहराया कि पाकिस्तान के परमाणु बम से हम नहीं डरते हैं।

बीजेपी के दिग्गज नेता शाह ने कहा कि घमंडिया गठबंधन गठबंधन के लोगों ने 12 लाख करोड़ का घोटाला भ्रष्टाचार किया लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 23 साल तक प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री रहते हुए चार आने का भी भ्रष्टाचार नहीं किया। उन्होंने जनता से पूछा अब आप 12 लाख करोड़ के घोटाले वाले को चुनना चाहेंगे या ईमानदार और गरीब का कल्याण करने वाले मोदी जी के प्रतिनिधि आर के सिंह को।

सरकारी समाचार एजेंसी यूनीवार्ता  के मुताबिक  शाह ने बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कहा ये कांग्रेस और लालू  का घमंडिया गठबंधन हमें डराता है कि पीओके की बात मत करो, पाकिस्तान के पास एटम बम है। मैं लालू यादव एंड कंपनी से कहना चाहता हूं कि हम तो बीजेपी वाले हैं, पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते। पीओके हमारा है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे, ये भाजपा का संकल्प है।

यूनीवार्ता के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि घमंडिया गठबंधन वाले लोग हमारे पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर डाका डालकर मुसलमानों को देना चाहते हैं। कल कोलकाता उच्च न्यायालय ने उनके आरक्षण पर रोक लगाई। उन्होंने जोर देकर कहा जब तक हम हैं, आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगे। आप एनडीए को 400 पार करा दो, हम मुस्लिम आरक्षण को खत्म कर पिछड़ा को देने का काम करेंगे।

 

Tags:    

Similar News