चुनाव 2023: छत्तीसगढ़ में नक्‍सलियों ने मतदान से 3 दिन पहले भाजपा नेता की हत्या की

मतदान से 3 दिन पहले भाजपा नेता की हत्या की

IANS News
Update: 2023-11-04 17:08 GMT

डिजिटल डेस्क, रायपुर। विधानसभा चुनाव के पहले चरण से ठीक तीन दिन पहले छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्‍सलियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की कथित तौर पर हत्या कर दी है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, नक्‍सलियोंने रतन दुबे पर उस वक्त हमला किया, जब वह नारायणपुर जिले के कौशलतार इलाके में भाजपा उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे थे।

जब दुबे लोगों से बातचीत कर रहे थे, तो नक्‍सलियों के एक समूह ने उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। दुबे नारायणपुर में भाजपा की जिला इकाई के अध्यक्ष थे। घटना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। हालांकि, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। तलाशी अभियान जारी है। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव का पहला चरण 7 नवंबर को होगा, जबकि दूसरा चरण 17 नवंबर को होगा। इस बीच, इस घटना ने राजनीतिक विवाद पैदा कर दिया है और विपक्ष ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता को "राजनीतिक प्रतिशोध" के तहत निशाना बनाया गया। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओम माथुर ने कहा कि भाजपा नेताओं को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News