लोकसभा चुनाव 2024: '7वें चरण में इंडी गठबंधन वालों पर पूर्वांचल का प्रहार होगा...' पीएम मोदी ने सपा-कांग्रेस पर साधा निशाना

7वें चरण में इंडी गठबंधन वालों पर पूर्वांचल का प्रहार होगा... पीएम मोदी ने सपा-कांग्रेस पर साधा निशाना
  • पीएम मोदी ने सीएम योगी की तारीफ की
  • योगी अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट हैं- पीएम मोदी
  • सपा-कांग्रेस पर पीएम मोदी ने किया प्रहार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश के देवरिया पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि छठे चरण के मतदान ने इंडिया गठबंधन के छक्के छुड़ा दिए हैं। अब सातवें चरण में I.N.D.I.A वालों पर पूर्वांचल का प्रहार होगा और पूर्वांचल का प्रहार जिस पर हुआ, वो मैदान से बाहर जाकर गिरता है.

पीएम मोदी ने कहा, ''समाजवादी पार्टी का वो जंगलराज, जिसमें बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था। सरकार की जमीन पर भी माफियाओं ने महल बना ली थीं। लेकिन जब से योगी आदित्यनाथ आए हैं, माहौल ही बदल गया, मौसम भी बदल गया। हमारे योगी जी तो अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में एक्सपर्ट हैं।"

'4 जून को देश एक नई उड़ान के लिए पंख फैलाएगा'

पीएम मोदी ने कहा, ''4 जून 2024, ये तारीख भारत का ​भविष्य तय करने जा रही है। अमृतकाल के संकल्प, विकसित भारत का निर्माण, 140 करोड़ सपने। 4 जून को देश एक नई उड़ान के लिए पंख फैलाएगा। इसलिए करोड़ों लोग 4 जून का इंतजार कर रहे हैं। आपका उत्साह एक बात कह रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार और फिर एक बार 400 पार।''

पीएम मोदी ने सपा-कांग्रेस पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कुछ ताकतें ऐसी भी हैं जिन्हें भारत की प्रगति से पेट में दर्द होने लगता है। ये लोग (INDIA गठबंधन) 4 जून को लेकर अलग ही सपने देख रहे हैं। सपा-कांग्रेस वाले वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं। इनका मुद्दा देश का विकास नहीं है। ये तो भारत को कई दशक पीछे लेकर जाने चाहते हैं।" उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान में सपा-कांग्रेस के इंडी गठबंधन के लिए दुआ पढ़ी जा रही है. सीमा पार से जिहादी उन्हें समर्थन दे रहे हैं। यहां सपा-कांग्रेस वाले वोट जिहाद की अपील कर रहे हैं। इनका मुद्दा देश का विकास नहीं, ये भारत को कई दशक पीछे ले जाना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी जमात कह रही है, हम आएंगे तो जम्मू-कश्मीर में फिर से 370 लगाएंगे, ये शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने वाले कानून CAA को रद्द करेंगे। यही तो भारत विरोधी ताकतें भी चाहती हैं, फिर इंडी वाले यही क्यों चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों के शासन में यूपी के किसानों का बहुत नुकसान हुआ, अधिकांश चीनी मिले बंद हो गईं, किसानों ने गन्ने की खेती करना बंद कर दिया था। हमारी सरकार सपा के ये गड्ढे भी भर रही है।

Created On :   26 May 2024 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story