तस्वीर पर विवाद: अंबेडकर और शहीद भगत सिंह की तस्वीरों के बीच लगी केजरीवाल की सलाखों वाली फोटो, भाजपा ने बताया अपमानजनक

  • शराब नीति मामले में केजरीवाल गए जेल
  • आप कार्यालय में केजरीवाल की सलाखों वाली फोटो
  • संजय सिंह के भाषण वाले मंच पर नज़र आई यहीं तस्वीर

ANAND VANI
Update: 2024-04-04 13:48 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने गुरुवार को सीएम अरविंद केजरीवाल का तिहाड़ जेल से भेजा गया संदेश पढ़ा तो नया राजनीतिक विवाद खड़ा गया। इस दौरान सुनीता केजरीवाल के पीछे संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर और शीहद भगत सिंह फोटो लगी थी। इन दोनों महान हस्तियों के बीचों बीच दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की जेल वाली फोटो लगी थी। ये पहली बार है जब वीडियो संदेश में सुनीता केजरीवाल के ठीक पीछे अरविंद केजरीवाल की फोटो मौजूद है जिसमें केजरीवाल सलाखों के पीछे नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल शराब नीति मामले में जेल गए हुए है। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को बेल मिल गई है। बेल मिलने के बाद सिंह की रिहाई हो चुकी है।

सुनीता केजरीवाल के ठीक पीछे लगी अरविंद केजरीवाल की यही तस्वीर 31 मार्च को रामलीला मैदान और बीते 3 अप्रैल को आम आदमी पार्टी दफ़्तर में संजय सिंह के भाषण वाले मंच पर भी दिखाई दी थी। अब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने तस्वीर वाले मामले में आप पर सवाल खड़ा करते हुए सीएम केजरीवाल की पत्नी पर निशाना साधना शुरु कर दिया हैं। 

बाबा साहेब अम्बेडकर और शहीद ए आज़म भगत सिंह के साथ अरविंद केजरीवाल का फोटो लगाना बहुत ही ग़लत व अपमानजनक है। एक आदमी जो शराब माफिया के मामले में आरोपी हैं उसकी फोटो बाबा साहेब के समकक्ष लगाना शर्मनाक है। 

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि, सुनीत केजरीवाल ने , महानुभवों शहीदे आजाम भगत सिंह एवं डा. अम्बेडकर की तस्वीरों के बीच आर्थिक अपराधी अरविंद केजरीवाल की फोटो  लगा कर और खुद मुख्य मंत्री की कुर्सी पर बैठ कर , दिल्ली वालों को किया शर्मसार। बीजेपी नेता प्रवीण शेखर कपूर ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'काश Arvind Kejriwal परिवार को शर्म आती !

Tags:    

Similar News