चार दिवसीय प्रशिक्षण सत्र में शामिल होंगे तमिलनाडु के 10 कांग्रेसी नेता

गुजरात चार दिवसीय प्रशिक्षण सत्र में शामिल होंगे तमिलनाडु के 10 कांग्रेसी नेता

IANS News
Update: 2021-10-26 07:00 GMT
चार दिवसीय प्रशिक्षण सत्र में शामिल होंगे तमिलनाडु के 10 कांग्रेसी नेता

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी अपने दस राज्य स्तरीय पदाधिकारियों को गुजरात के साबरमती आश्रम में 12से 15 नवंबर तक चलने वाले चार दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के लिए प्रतिनियुक्त करेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के.एस. अलागिरी का उद्देश्य शिविर के माध्यम से पार्टी के पदाधिकारियों को गांधीवादी आदर्शो और विचारधारा के साथ-साथ पार्टी की नीतियों से परिचित कराना है।

के.एस. अलागिरी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, कांग्रेस अपने राज्य स्तर के 10 पदाधिकारियों को गुजरात के साबरमती आश्रम में एक शिविर में भेज रही है ताकि उन्हें महात्मा गांधी के आदर्शो के साथ-साथ पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों से परिचित कराया जा सके।

प्रशिक्षण कार्यक्रम स्थानीय स्तर के पार्टी नेताओं को पार्टी की विचारधारा के साथ-साथ महात्मा गांधी के आदर्शो के साथ अधिक कुशल बनाने के लिए कांग्रेस आलाकमान के दिमाग की उपज है। नेताओं और मध्य स्तर के पार्टी पदाधिकारियों के लिए साबरमती आश्रम में प्रशिक्षण कार्यक्रम के कई चरण होंगे और कांग्रेस नेतृत्व के अनुसार तमिलनाडु के 10 पदाधिकारियों के अलावा 10 और निचले स्तर के पदाधिकारियों को प्रशिक्षण के लिए प्रतिनियुक्त किया जाएगा।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News