बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बिगड़े बोल, कहा- विदेशों में जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती वैसे नीतीश कुमार सरकार बदल रहे हैं

नीतीश कुमार पर हमला बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बिगड़े बोल, कहा- विदेशों में जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती वैसे नीतीश कुमार सरकार बदल रहे हैं

Anupam Tiwari
Update: 2022-08-18 17:36 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए है। गौरतलब है कि हाल ही में बिहार की सियासत में उठापटक देखने को मिला है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए से अपना दामन छुड़ाकर आरजेडी से हाथ मिलाया और नई सरकार बना ली है। जिसके बाद नीतीश कुमार बीजेपी के कई नेताओं के निशाने पर हैं।

इसी कड़ी में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि बिहार की सियासी उथल-पुथल के वक्त वो विदेश में थे। किसी ने उनसे कहा कि ये तो ऐसा है जैसे हमारे यहां लड़कियां बॉयफ्रेंज बदलती रहती हैं। बिहार में नीतीश कुमार की भी यही स्थिति है। वियजवर्गीय के इस बयान के बाद सियासत गरम हो गई है।

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर बवाल

बीजेपी नेता के बयान के बाद बिहार से लेकर दिल्ली तक की सियासत में जुबानी जंग तेज हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इंदौर पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार की सियासत को लेकर एक ऐसा उदाहरण पेश किया कि विपक्षी दलों में हलचल सी मच गई। विजयवर्गीय ने नीतीश कुमार के सरकार बदलने की तुलना विदेशी लड़कियों के बॉयफ्रेंड से कर दी। आगे ये भी कहा कि नीतीश कुमार की भी यही हाल है कब किससे हाथ मिला लें, कब किसका साथ छोड़ दें पता नहीं।

 

Tags:    

Similar News