संबोधन से पहले अपने नेताओं से पूछा क्या बोलना है, बीजेपी ने कसा तंज तो कांग्रेस ने लगा दी क्लास

तेलंगाना संबोधन से पहले अपने नेताओं से पूछा क्या बोलना है, बीजेपी ने कसा तंज तो कांग्रेस ने लगा दी क्लास

ANAND VANI
Update: 2022-05-07 07:58 GMT
संबोधन से पहले अपने नेताओं से पूछा क्या बोलना है, बीजेपी ने कसा तंज तो कांग्रेस ने लगा दी क्लास
हाईलाइट
  • सोशल मीडिया पर उछले ओ माई गॉड
  • पंपू
  • टेम्परेरी नेता शब्द

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शुक्रवार से दो दिवसीय तेलंगाना दौरे पर गए कांग्रेस नेता सांसद राहुल गांधी अपनी पार्टी नेताओं के मीटिंग में  सम्मेलन को संबोधन करने से पहले अपने नेताओं से पूछ रहे कि कहना क्या है, किस थीम पर बोलना है, इसे लेकर बीजेपी प्रवक्ता अमित मालवीय ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर तंज कसा है। इसके जवाब में प्रतिक्रिया दे रहे सोशल यूजर ने अमित मालवीय की क्लास लगा दी और पीएम मोदी को भी घेरे में ले लिया। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर ने पंपू , टेम्परेरी पॉलिटिकल लीडर जैसे शब्द लिखकर भी प्रतिक्रिया दी है।

सुनील असोपा ने लिखा है मोदीजी तो 20 घंटे काम करते हैं ना, फिर ही उनको तो टैलिप्राम्प्टर से पढ़कर बोलना पड़ता है। राहुल गांधी तो लोकतांत्रिक हैं जो अपने नेताओं से सलाह करते हैं। तुम अंधभक्त ही रहोगे @amitmalviya जी। राहुल के सामने मोदी जीरो हैं।

मालवीय के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेश मेनन नाम के यूजर ने लिखा है ओ माय गॉड, वहीं आलोक नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा है राहुल गांध , नरेंद्र मोदी, ममता बनर्जी, केजरीवाल सबका यही हाल है। बिना तैयारी के कोई कुछ बोल कहां पाता है। इसके आगे उन्होंने लिखा यूरोप टूर पर गए पीएम मोदी मीडिया के सवालों पर हक्का बक्का रह गए, ओ माई गॉड कहने लगे।

कसीम खान ने मालवीय ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है,  हर जगह के अपने मुद्दे होते है ।और दक्षिण भारत की भाषा भी अलग है । और वहां के नेताओं से पूछ कर बात कहना। ये सम्मान है वहा के नताओ का ।

सुरेंद्र राजपूत ने लिखा है कि क्या अमित मालवीय बिल्कुल बुडबक हो गए हो क्या? मोदी जी नहीं पूछते है क्या अपने स्थानीय नेताओं से , अरे हॉ क्यों पूछेंगे मोदी जी, टेलीप्रोम्प्टर जो है मोदी जी के पास! हमरे यहां नेता है तुम्हारे यहां गुलाम!

Tags:    

Similar News