बिहार: ललन सिंह और सुशील मोदी की जंग जारी

बिहार सियासत बिहार: ललन सिंह और सुशील मोदी की जंग जारी

IANS News
Update: 2022-09-27 11:00 GMT
बिहार: ललन सिंह और सुशील मोदी की जंग जारी

डिजिटल डेस्क, पटना। जनता दल (यूनाइटेड) के नेता ललन सिंह और भाजपा नेता सुशील मोदी के बीच जुबानी जंग मंगलवार को भी जारी रही। ललन सिह ने कहा कि राज्यसभा सांसद जल्द ही भाजपा के बिहार अध्यक्ष बनेंगे। एक सोशल मीडिया पोस्ट में, ललन सिंह ने कहा, सुशील मोदी जी, मैंने आपकी खबर देखी जहां आप कह रहे हैं कि सोनिया गांधी न तो गेट पर उन्हें देखने आई थीं और न ही नीतीश कुमार, लालू प्रसाद और सोनिया गांधी की संयुक्त तस्वीरें थीं। मैं व्यक्तिगत रूप से मानता हूं कि आप छात्र नेता से कभी राजनेता नहीं बने।

उन्होंने आगे कहा, फिर भी, हम हमेशा चाहते हैं कि आपको कुछ पदोन्नति मिले और आपकी पार्टी में तिरस्कार न हो। लेकिन हमने सुना है कि आपका पार्टी में डिमोशन होने जा रहा हैं। आपको बिहार का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा रहा है, यह पद आपके पास 15 साल पहले था। आप वास्तव में बहुत मासूम हैं।

इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि ललन सिंह को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हरकतों से सतर्क रहना चाहिए। वह जल्द ही उन्हें पद से हटा देंगे। सुशील मोदी ने कहा, सीएम नीतीश कुमार जल्द ही राष्ट्रीय अध्यक्ष से ललन सिंह को मुंगेर का जिलाध्यक्ष बनाएंगे। सीएम नीतीश कुमार से सतर्क रहें। बीजेपी में 17 साल बाद फिर से किसी नेता को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की परंपरा नहीं है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News