बिहार की कानून व्यवस्था अपराधियों के हाथ, उन्हें सत्ता का संरक्षण मिला हुआ है : नित्यानंद राय

राजनीति बिहार की कानून व्यवस्था अपराधियों के हाथ, उन्हें सत्ता का संरक्षण मिला हुआ है : नित्यानंद राय

IANS News
Update: 2023-02-11 16:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, पटना। देश के गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने शनिवार को कानून व्यवस्था को लेकर बिहार सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बिहार की कानून व्यवस्था अपराधियों के हाथ में है। अपराधियों को सत्ता का संरक्षण मिल रहा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने एक दूसरे को अपनी समझ दे दी है। नासमझी में दोनों नेता गोते लगा रहे हैं। राय ने दावा करते हुए कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से राज्य में 11-12 सौ हत्याएं हो गईं। 400 से ज्यादा हत्या के प्रयास किए गए हैं और दुष्कर्म की 200 से ज्यादा घटनाएं हुईं।

उन्होंने कहा कि छपरा में राजद से जुड़े एक नेता ने तीन नौजवानों को इस बेरहमी से पीटा कि दो को मौत की नींद सुला दिया और एक मौत और जिंदगी की जंग लग रहा है। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए केंद्रीय मंत्री राय ने 25 फरवरी को महागठबंधन की रैली को लेकर पूछे गए एक सवाल पर कहा कि कहा कि महागठबंधन की पूर्णिया रैली को सिर्फ तुष्टिकरण बताया। उन्होंने महागठबंधन की आयोजित होने वाली रैली पर तंज कसते हुए कहा कि जाइएगा वहां तो बताइएगा कि कौन-कौन लोग और किस-किस तरह के लोग वहां पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह की रैली की डेट पहले से थी। उन्होंने कहा कि शाह 25 फरवरी को पहले वाल्मीकि नगर आएंगे, उसके बाद पटना आएंगे। यहां स्वामी सहजानंद सरस्वती का जयंती समारोह होना है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News