भाजपा नेता कपिल मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- तुम्हे ज्यादा दिन तक जीनें नहीं देंगे

बीजेपी नेता निशाने पर भाजपा नेता कपिल मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- तुम्हे ज्यादा दिन तक जीनें नहीं देंगे

Anupam Tiwari
Update: 2022-07-04 17:45 GMT
भाजपा नेता कपिल मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- तुम्हे ज्यादा दिन तक जीनें नहीं देंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर देशभर में जबरदस्त बवाल होने के बाद सोशल मीडिया पर हमेशा हिंदुत्व के मुद्दों का समर्थन करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है।

कपिल मिश्रा ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी है। उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को टैग कर लिखा कि उन्हें अकबर नाम के युवक से जान से मारने की धमकी वाला ई-मेल प्राप्त हुआ है। ईमेल करने वाले अकबर आलम ने लिखा है कि कपिल मिश्रा आतंकवादी तुमको ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे। युवक ने आगे लिखा कि तुमको मारने के लिए मेरे आदमी ने प्लान बना लिया है। यह ईमेल रविवार को शाम करीब 7 बजकर 48 मिनट पर भेजा गया था। 

धमकी पर कपिल मिश्रा का पलटवार

कपिल मिश्रा ने धमकी पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि ऐसी धमकियों से हम ना डरने वाले हैं, ना रूकने वाले हैं।  कन्हैया लाल जी, उमेश कोल्हे जी जैसै जिहादी हिंसा के शिकार परिवारों के लिए हमारा अभियान और तेजी से चलेगा। हमारे साथ श्री रघुनाथ तो किस बात की चिंता।

कन्हैया के परिजनों को वित्तीय सहायता देने की घोषणा की थी

नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने पर उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा बीते शनिवार को परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे थे। जहां पर परिजनों को एक करोड़ आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी। कपिल शर्मा दिवंगत कन्हैया लाल के घर पर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात कर श्रद्धांजलि दी।

इसके बाद में कपिल ने बताया कि फंड रेजर के जरिए एक करोड़ रूपए की राशि को इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा गया है लेकिन लगभग एक करोड़ सत्तर लाख रूपए एकत्रित हो चुके हैं और लोग अभी भी योगदान कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि एक करोड़ की राशि कन्हैया लाल के परिजन को दिया जाएगा जबकि कन्हैया लाल के दुकान पर मौजूद घायल युवक 25 लाख रूपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी। 

 

Tags:    

Similar News