नितिन गडकरी जैसे अच्छे मंत्रियों को दरकिनार कर रही भाजपा : उपेंद्र कुशवाहा

बिहार सियासत नितिन गडकरी जैसे अच्छे मंत्रियों को दरकिनार कर रही भाजपा : उपेंद्र कुशवाहा

IANS News
Update: 2022-11-16 16:00 GMT
नितिन गडकरी जैसे अच्छे मंत्रियों को दरकिनार कर रही भाजपा : उपेंद्र कुशवाहा

डिजिटल डेस्क, पटना। जद (यू) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बुधवार को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जैसे पार्टी के अच्छे नेताओं को दरकिनार करने का आरोप लगाया और कहा कि गडकरी असाधारण काम कर रहे हैं। कुशवाहा ने कहा, गडकरी जी एक ऐसे मंत्री हैं जो देश में असाधारण काम कर रहे हैं, लेकिन भाजपा का शीर्ष नेतृत्व उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं कर रहा है। इसलिए, उन्हें दरकिनार किया जा रहा है। भाजपा का शीर्ष नेतृत्व नहीं चाहता कि पार्टी में कोई अन्य नेता पनपे और उनके व्यक्तित्व का विकास हो।

उन्होंने कहा, हाल ही में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने गडकरी साहब को पार्टी की एक समिति से बाहर कर दिया। वह देश में अच्छा काम कर रहे हैं और अन्य दलों के नेता भी उनके कार्यो की सराहना करते हैं। उप प्रमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी सोमवार को गडकरी की तारीफ की थी। तेजस्वी ने रोहतास जिले के पांडुका गांव में कोईलवर-आरा-बक्सर फोर लेन सड़क के उद्घाटन और सोन नदी पर दो लेन के पुल का शिलान्यास करने के दौरान कहा था, हमारी विचारधारा अलग-अलग होने के बावजूद नितिन गडकरी केंद्र में एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो राजनीति से परे काम करते हैं। उनके लिए राज्यों और राष्ट्र का विकास पहले है और अन्य मुद्दे बाद में आते हैं। यदि उनके जैसे कुछ और मंत्री केंद्र में आते, तो बिहार जैसे गरीब राज्य का तेजी से विकास होता।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News