सीईसी ने जानबूझकर गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं की : अशोक गहलोत

गुजरात विधानसभा चुनाव सीईसी ने जानबूझकर गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं की : अशोक गहलोत

IANS News
Update: 2022-10-29 11:31 GMT
सीईसी ने जानबूझकर गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं की : अशोक गहलोत

डिजिटल डेस्क, सूरत। राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने शनिवार को आरोप लगाया कि मुख्य चुनाव आयोग (सीईसी) गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा को जानबूझकर रोक रहा है, ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठकों को संबोधित कर सकें।

हालांकि, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव की तारीखों की घोषणा जल्द होने की संभावना है, जिसके लिए कांग्रेस पार्टी और कार्यकर्ता तैयार हैं और समाज के सभी वर्गों तक पहुंच रहे हैं। यहां मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा सरकार को राजस्थान सरकार की तरह सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने की चुनौती दी। उन्होंने दावा किया कि अगर कांग्रेस गुजरात में सत्ता में आती है तो वह राज्य में भी सभी अच्छी योजनाओं को लागू करेगी।

उन्होंने प्रधानमंत्री के सूरत दौरे के दौरान काले झंडों के साथ विरोध करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने की गुजरात सरकार की कार्रवाई की निंदा की और उन्हें असामाजिक गतिविधि रोकथाम अधिनियम (पासा) के तहत गिरफ्तार किया। भाजपा शासित गुजरात सरकार पर तंज कसते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, गुजरात में काला झंडा दिखाना या विरोध करना अपराध है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News