चिराग पासवान तमिलनाडु के राज्यपाल से मिले, प्रवासियों पर कथित हमलों की जांच की मांग की

चेन्नई चिराग पासवान तमिलनाडु के राज्यपाल से मिले, प्रवासियों पर कथित हमलों की जांच की मांग की

IANS News
Update: 2023-03-06 19:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,चेन्नई। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता चिराग पासवान ने तमिलनाडु में बिहारी प्रवासी कामगारों पर कथित हमलों की जांच की मांग की है। बिहार के रहने वाले पासवान ने सोमवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन. रवि को इस संबंध में ज्ञापन सौंपा। मीडिया से बात करते हुए पासवान ने याद किया तमिलनाडु के लोगों ने उनके पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री, दिवंगत रामविलास पासवान के राज्य के दौरे के दौरान उन पर जो प्यार और स्नेह बरसाया था।

पासवान ने कहा कि तमिलनाडु के राज्यपाल ने उन्हें आश्वासन दिया कि कथित घटना के बारे में सटीक जानकारी केंद्र सरकार को दी जाएगी। उन्होंने कहा, कुछ असामाजिक तत्व हैं जो लोगों को विभाजित करने की कोशिश करते हैं। ऐसे लोगों को पकड़ा जाना चाहिए। राजनीतिक दलों के नेताओं के रूप में देश और राज्य के साथ-साथ विविध पृष्ठभूमि से आने वाले लोगों को एक साथ रखने की हमारी जिम्मेदारी है।

यह कहते हुए कि प्रवासी श्रमिकों को तमिलनाडु में सुरक्षित महसूस कराया जा रहा है, उन्होंने कहा : राज्य सरकार उन मुट्ठी भर असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करके उन्हें सुरक्षा की भावना दे सकती है जो सोशल मीडिया पर या इस गड़बड़ी को पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। चिराग ने कहा, हमने कई वीडियो देखे हैं, जहां लोग बिहारी मजदूरों के साथ मारपीट कर रहे हैं। अगर उन वीडियो में कोई सच्चाई है, तो यह सभी के लिए चिंता का विषय है। मैंने इस मामले की भी जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र भी लिखा है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News