सीएम योगी ने किया ऐलान, चौराहे पर बहन-बेटी को छेड़ा तो खैर नहीं, पुलिस ढेर करने में नहीं लगाएगी देर

उत्तर प्रदेश सियासत सीएम योगी ने किया ऐलान, चौराहे पर बहन-बेटी को छेड़ा तो खैर नहीं, पुलिस ढेर करने में नहीं लगाएगी देर

Anupam Tiwari
Update: 2022-12-09 16:06 GMT
सीएम योगी ने किया ऐलान, चौराहे पर बहन-बेटी को छेड़ा तो खैर नहीं, पुलिस ढेर करने में नहीं लगाएगी देर

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक बयान खूब सुना जा रहा है। मौका था कानपुर में प्रबुद्ध सम्मेलन समारोह का, जिसमें योगी आदित्यनाथ ने शिरकत की थी। सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने बहन-बेटियों को परेशान करने वाले मनचलों को चेतावनी दिया है। सीएम ने शरारती तत्वों को आडे़ हाथ लेते हुए कहा कि अगर इस चौराहे पर बदमाशी की तो सीसीटीवी कैमरों की वजह से फोटो को कैद कर लिया जाएगा। ठीक अगले चौराहे पर बदमाशों तुम्हारी खेर नहीं। पुलिस तुम्हारी शरारतों को नजर अंदाज नहीं करेंगी बल्कि ढेर कर देगी।

दूसरा बड़ा डिफेंस कॉरिडोर बना कानपुर 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में हुए प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कानपुर में भारत का दूसरा सबसे बड़ा डिफेंस कॉरीडोर बन रहा है। जिससे कानपुर भारत के रक्षा क्षेत्र में मजबूती का आधार बनेगा। 8000 करोड़ रूपए की लगात से कानपुर और झांसी के बीच औद्योगिक विकास के लिए देश का सबसे बड़ा लैंड बैंक बना रहे हैं। सीएम योगी गंगा की सफाई के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि हमारी सरकार न आने से पहले प्रदेश में गंगा काफी प्रदूषित रहती थी, लेकिन हमारी सरकार ने गंगा की पानी को काफी साफ किया है। सीएम योगी आगे कहते हैं कि जाजमऊ में प्रदूषण के चलते एक भी जलीय जीव नहीं बचे थे। लेकिन अब पानी में जलीय जीव के लिए जीवन है। प्रयागराज में कानपुर में हुए गंगा सफाई मॉडल को लागू करेंगे। ताकि जलीय जीव के जीवन और जल प्रदूषण को बचाया जा सके।

भूमाफिया पर योगी सख्त

सीएम योगी कार्यक्रम में आगे कहा कि पीएम मोदी जल्द ही दूसरे-तीसरे फेज के मेट्रो का उद्धाटन करने वाले हैं। सीएम योगी ने आगे कहा कि हम कानपुर में रिंगरोड बना रहे हैं। यहां लोग स्कूल कॉलेज अस्पताल खोल सकते हैं। सीएम कार्यालय रिंगरोड प्रोजेक्ट की निगरानी कर रहा है। किसी भी भू-माफिया को इसे हड़पने नहीं देगे। हमारी सरकार भू-माफिया को लेकर सख्त है।  

 

Tags:    

Similar News