भोपाल में छेड़छाड़ के आरोपी की मुख्यमंत्री के साथ तस्वीर साझा कर कांग्रेस ने हमला बोला

मध्य प्रदेश भोपाल में छेड़छाड़ के आरोपी की मुख्यमंत्री के साथ तस्वीर साझा कर कांग्रेस ने हमला बोला

IANS News
Update: 2022-03-24 11:00 GMT
भोपाल में छेड़छाड़ के आरोपी की मुख्यमंत्री के साथ तस्वीर साझा कर कांग्रेस ने हमला बोला
हाईलाइट
  • भोपाल में छेड़छाड़ के आरोपी की मुख्यमंत्री के साथ तस्वीर साझा कर कांग्रेस ने हमला बोला

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बालिकाओं और महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव करने वालों को सबक सिखाने के मूड में हैं। इसी दौरान राजधानी के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के मंच पर कथित तौर पर छेड़छाड़ के आरोपी अधिकारी के नजर आने पर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने कथित आरोपी के मंच पर मौजूद रहने की तस्वीर साझा करते हुए सवाल उठाए हैं।

राज्य में छेड़छाड़ और दुष्कर्म जैसे मामलों के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई का दौर जारी है। कई स्थानों पर आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ उनके आवासों पर बुलडोजर भी चलाए जा चुके हैं। मुख्यमंत्री आरोपियों को सबक सिखाने के अफसरशाही को लगातार निर्देश भी दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री बुधवार को 12 से 14 वर्ष तक के छात्रों के वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत के कार्यक्रम में हिस्सा लेने कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पहुंचे थे। यहां राज्य के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के अलावा अन्य नेता भी थे। इस मौके की एक तस्वीर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र सलूजा ने साझा की और ट्वीट कर लिखा, स्कूल शिक्षा विभाग के जिस अधिकारी पर एक महिला ने छेड़छाड़ और प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई हुई है, वो अधिकारी मुख्यमंत्री के करीब और फोटो में कैसे पहुंचा यह आपत्तिजनक है।

कांग्रेस की ओर से साझा की गई तस्वीर में जो अधिकारी बताया गया है, वह स्कूल शिक्षा विभाग में जिला परियोजना समन्वयक है और उस पर एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। मामला राजधानी के कोहेफिजा थाने में दर्ज है।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News