कांग्रेस ने राहुल गांधी के टी-शर्ट पर हमले के जवाब में मोदी के 10 लाख रुपये के सूट पर निशाना साधा

भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस ने राहुल गांधी के टी-शर्ट पर हमले के जवाब में मोदी के 10 लाख रुपये के सूट पर निशाना साधा

IANS News
Update: 2022-09-10 16:00 GMT
कांग्रेस ने राहुल गांधी के टी-शर्ट पर हमले के जवाब में मोदी के 10 लाख रुपये के सूट पर निशाना साधा
हाईलाइट
  • प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी की महंगी टी-शर्ट का मुद्दा उछाला था। अब महाराष्ट्र कांग्रेस ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महंगे सूट, घड़ियां, शेड, कार और विमान पर सवाल उठाए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि भाजपा को राहुल गांधी की टी-शर्ट की चिंता करने के बजाय पीएम मोदी के 10 लाख रुपये के सूट, 12 लाख रुपये की कार, 1.5 लाख रुपये के शेड, 80,000 रुपये के शॉल और 8,000 करोड़ रुपये के विमान की चिंता करनी चाहिए, जिसमें वह उड़ान भरते हैं।

उन्होंने कहा, यह सब होने के बाद भी वह खुद को फकीर (भिखारी) कहते रहते हैं। भाजपा को चिंता करनी चाहिए कि मोदी सरकार ने देश के 130 करोड़ लोगों को सड़कों पर कैसे लाया है। इस सरकार के दयनीय प्रदर्शन के कारण, इसका अंत पास है।

कांग्रेस नेता ने एक मीडिया ब्रीफिंग में दावा किया कि भाजपा की नींद उड़ी हुई है क्योंकि राहुल की कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा जहां भी जा रही है, उसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

पटोले ने कहा, बीजेपी को बड़ा झटका लगा है जब जनता ने बड़ी संख्या में यात्रा की और इसलिए वह राहुल गांधी की टी-शर्ट की कीमत जैसे छोटे-मोटे मुद्दे उठा रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के दर्जनों मंत्री, नेता और प्रवक्ता यह भविष्यवाणी कर रहे हैं कि कांग्रेस खत्म हो गई है और राहुल अब कोई मायने नहीं रखते हैं, विडंबना यह है कि वे उनकी (राहुल) और यात्रा की आलोचना और बदनाम करने के लिए पूरे समय काम कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News