धारा 144 के बावजूद कांग्रेस राजघाट पर करेगी सत्याग्रह

नई दिल्ली धारा 144 के बावजूद कांग्रेस राजघाट पर करेगी सत्याग्रह

IANS News
Update: 2023-03-26 06:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, मुकुल वासनिक, के.सी. वेणुगोपाल रविवार को राजघाट पहुंच गए हैं। पुलिस की इजाजत नहीं मिलने के बावजूद कांग्रेस पार्टी सत्याग्रह करेगी। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नेता कार्यक्रम स्थल पर पहुंच चुके हैं।

पार्टी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने ट्वीट किया, संसद में हमारी आवाज को खामोश करने के बाद सरकार ने हमें बापू की समाधि पर भी शांतिपूर्ण सत्याग्रह करने से मना कर दिया है। मोदी सरकार की आदत हो गई है कि वह हर विरोध प्रदर्शन को खारिज कर देती है। सच्चाई के लिए लड़ाई, अत्याचार के खिलाफ लड़ाई जारी है।

दरियागंज एसएचओ ने कहा कि इलाके में धारा 144 लागू है। कांग्रेस सत्याग्रह के एक दिन बाद सोमवार से देशव्यापी आंदोलन की योजना बना रही है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कहा था कि लोकतंत्र पर हमला हो रहा है और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अडानी समूह के बीच संबंधों के बारे में सवाल पूछने से डरते नहीं हैं। उन्होंने दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की। राहुल गांधी ने कहा, मेरी आवाज दबाई जा रही है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गौतम अडानी के बीच संबंध कोई नई बात नहीं है। राहुल गांधी को 2019 के मोदी उपनाम मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को लोकसभा के सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News