फेमा मामले में टीआरएस विधायक से ईडी ने की पूछताछ

तेलंगाना फेमा मामले में टीआरएस विधायक से ईडी ने की पूछताछ

IANS News
Update: 2022-09-27 13:31 GMT
फेमा मामले में टीआरएस विधायक से ईडी ने की पूछताछ
हाईलाइट
  • पेश होने का निर्देश

डिजिटल डेस्क,  हैदराबाद। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के विधायक मनचिरेड्डी किशन रेड्डी से विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के कथित उल्लंघन के मामले में पूछताछ की। सत्तारूढ़ दल के विधायक हैदराबाद में एजेंसी के क्षेत्रीय कार्यालय में ईडी अधिकारियों के सामने पेश हुए।

किशन रेड्डी हैदराबाद के पास इब्राहिमपट्टनम निर्वाचन क्षेत्र से तेलंगाना विधान सभा के सदस्य हैं। वह टीआरएस की रंगारेड्डी जिला इकाई के अध्यक्ष भी हैं। सूत्रों के मुताबिक, ईडी ने विधायक पर फेमा का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया था। ईडी ने सोमवार को उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने का निर्देश दिया था।

ईडी अधिकारियों ने किशन रेड्डी से पूछताछ की। उनसे कथित तौर पर उनके बैंक लेनदेन के बारे में पूछताछ की गई। सत्तारूढ़ दल के महत्वपूर्ण नेताओं में से एक किशन रेड्डी मुनुगोड़े विधानसभा क्षेत्र के आगामी उपचुनाव के लिए अपने अभियान में सत्तारूढ़ दल के लिए सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं।

इस बीच पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता मालरेड्डी रंगा रेड्डी ने मांग की है कि किशन रेड्डी को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ कानून के मुताबिक सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने दावा किया कि किशन रेड्डी की गलतियां एक के बाद एक सामने आ रही हैं। रंगा रेड्डी ने आरोप लगाया कि टीआरएस विधायक ने दलितों और गरीबों की जमीन पर कब्जा किया और करोड़ों रुपये विदेश भेजे। कांग्रेस नेता ने यह भी दावा किया कि किशन रेड्डी कैसीनो खेलने में भी शामिल थे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News