फारूक अब्दुल्ला भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ होंगे शामिल

जम्मू-कश्मीर फारूक अब्दुल्ला भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ होंगे शामिल

IANS News
Update: 2023-01-19 12:01 GMT
फारूक अब्दुल्ला भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ होंगे शामिल

डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला गुरुवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की अगवानी करने के लिए जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के लखनपुर पहुंचे। अब्दुल्ला, नेशनल कॉन्फ्रेंस के कुछ वरिष्ठ नेताओं के साथ जम्मू-कश्मीर में बाद के प्रवेश पर राहुल गांधी की अगवानी करने के लिए लखनपुर गए।

पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के अपने फैसले की घोषणा की है। डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी के अध्यक्ष चौधरी लाल सिंह ने भी केंद्र शासित प्रदेश में प्रवेश करने पर राहुल गांधी के मार्च में शामिल होने का फैसला किया है।

सिंह के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने से पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला सहित कई हलकों से कड़ी प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने आरोप लगाया था कि सिंह यात्रा में शामिल होकर अपने अतीत को सफेद करने की कोशिश कर रहे थे। जनवरी 2018 में कठुआ में एक नाबालिग लड़की के बलात्कार और हत्या के दोषियों के समर्थन में विवादास्पद भाषण देने के बाद सिंह को पीडीपी-भाजपा कैबिनेट से हटा दिया गया था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News