लोकगायिका नेहा सिंह राठौर का फेसबुक अकाउंट हुआ बंद, सिंगर ने साधा योगी सरकार पर निशाना

नेहा सिंह ने योगी सरकार पर कसा तंज लोकगायिका नेहा सिंह राठौर का फेसबुक अकाउंट हुआ बंद, सिंगर ने साधा योगी सरकार पर निशाना

Dablu Kumar
Update: 2023-03-16 11:33 GMT
लोकगायिका नेहा सिंह राठौर का फेसबुक अकाउंट हुआ बंद, सिंगर ने साधा योगी सरकार पर निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 'यूपी में का बा' सॉन्ग से फेमस हुई लोकगायिका नेहा सिंह राठौर का फेसबुक अकाउंट अस्थाई रूप से बंद हो गया है। जिसके बाद उन्होंने बिना नाम लिए यूपी सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है। सिंगर नेहा सिंह ने कहा कि आलोचना की प्रतिक्रिया में ये रैवया ठीक नहीं है। साथ ही सिंगर ने यह भी दावा किया कि पिछले कई दिनों से उनके फेसबुक अकाउंट को हैक करने की कोशिश की जा रही थी। 

लोकगायिका ने यह जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है। गुरूवार को उन्होंने ट्वीट किया, "पिछले कुछ हफ्तों से मेरे फेसबुक अकाउंट को हैक करने की कोशिश की जा रही थी। कल शाम मेरे फेसबुक अकाउंट की मास रिपोर्टिंग की गई जिसके चलते मेरा अकाउंट अस्थाई रूप से बंद हो गया है। आलोचना की प्रतिक्रिया में ये रवैया ठीक नहीं है।"

जानिए पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा विवाद कुछ दिनों पहले कानपुर अग्निकांड से शुरू हुआ। तभी से नेहा सिंह राठौर लगातार मेनस्ट्रीम मीडिया में छाई हुई हैं। बता दें कि, कानपुर पुलिस की कार्रवाई के दौरान मां और बेटी की जलकर मौत हो गई थी। जिसके बाद नेहा सिंह ने अपने गाने के जरिए योगी सरकार पर सवाल खड़े किए थे। जिसके जवाब में यूपी पुलिस ने नेहा सिंह को नोटिस भेजा था और उनके घर भी पहुंची थी। जिसका वीडियो नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

इस दौरान कई राजनीतिक नेता उनके समर्थन में आए थे। यहीं नहीं सुप्रीम कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस मार्कण्डेय काटजू ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी थी। तब नेहा सिंह ने कहा था, "सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश श्री मार्कण्डेय काटजू जी ने उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से मुझे भेजे गए नोटिस को अवैध बताया है और मुझे आश्वासन दिया है कि भारत की न्यायपालिका न्याय के पक्ष में मेरे साथ खड़ी है। जिस पीड़ा को मैं और मेरा परिवार झेल रहे हैं, उसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?" 

  

Tags:    

Similar News