उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देहरादून स्मार्ट सिटी पर उठाए सवाल

उत्तराखंड सियासत उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देहरादून स्मार्ट सिटी पर उठाए सवाल

IANS News
Update: 2022-11-15 11:00 GMT
उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देहरादून स्मार्ट सिटी पर उठाए सवाल

डिजिटल डेस्क, देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने प्रदेश में कमीशन खोरी के मामले को उठाकर राजनीति को गर्म कर दिया है। वहीं अब प्रदेश के और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देहरादून स्मार्ट सिटी के अधिकारियों पर बड़ा निशाना साधा और उनके कार्य पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने साफ कहा कि देहरादून को जब स्मार्ट सिटी के रूप में चयन किया गया था तो इसका नंबर 99 था, लेकिन केवल 3 साल में ही इसका नंबर 9 पर आ गया, इतना अच्छा काम हुआ है।

लेकिन अब ऐसा क्या हो रहा है कि इसके निर्माण कार्यों पर सवाल खड़े हो रहे हैं। उनके अनुसार अब कार्यों में गड़बड़ी सी लगती है। उन्होंने कहा, जो स्मार्ट सिटी के सीईओ हैं उन्हें हटाया नहीं जाना चाहिए। क्यूंकि पहले जो था उसके कामों पर बाद वाला सवाल खड़े करता है।

वहीं उनके अनुसार अब सुनने में आ रहा है की परेड ग्राउंड पर बना मंच भी तोड़ा जा रहा है। उनके अनुसार केवल ईंट इधर से उधर करने से कुछ स्मार्ट नहीं बनेगा, अगर एक बार मास्टर प्लान बन जाता है तो उसको नहीं बदलना चाहिए। इससे तो स्मार्ट सिटी बनाने का जो सपना था केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री का वो पूरा नहीं होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News