हरीश रावत ने लगाया भाजपा पर कांग्रेस लीडरशिप को तोड़ने की कोशिश का आरोप

उत्तराखंड हरीश रावत ने लगाया भाजपा पर कांग्रेस लीडरशिप को तोड़ने की कोशिश का आरोप

IANS News
Update: 2022-07-18 09:00 GMT
हरीश रावत ने लगाया भाजपा पर कांग्रेस लीडरशिप को तोड़ने की कोशिश का आरोप

डिजिटल डेस्क, काशीपुर। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत काशीपुर दौरे पर पहुंचे। यहां उनका पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर हरीश रावत ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया और कई गंभीर आरोप भी लगाए।

दरअसल, काशीपुर में रामनगर रोड स्थित एक होटल में मीडिया से मुखाबित होते हुए कांग्रेस नेता हरीश रावत ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो बीजेपी के खिलाफ है। इसीलिए बीजेपी लगातार कांग्रेस पर प्रहार कर रही है।

उनका कहना है कि बीजेपी, कांग्रेस को तोड़ना चाह रही है। उसकी लीडरशिप को तोड़ना चाह रही है। साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तरह-तरह के प्रलोभन देकर और दबाव बनाकर अपनी ओर कर रही है।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि जब बीजेपी का ग्राफ गिरेगा तो लोग कांग्रेस में ही आएंगे। यह स्थिति आगामी 2024 में भी आ सकती है। उन्होंने श्रीलंका का उदारहण देते हुए कहा कि एक साल पहले किसे पता था वहां ऐसी स्थिति हो जाएगी। ऐसे में ये स्थितियां कभी भी आ सकती हैं कि लोग बीजेपी के विकल्प के रूप में कांग्रेस की तरफ लौटकर आएं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News