मथुरा तक चल सकती है होशियारपुर-दिल्ली ट्रेन : पंजाब के मंत्री

पंजाब मथुरा तक चल सकती है होशियारपुर-दिल्ली ट्रेन : पंजाब के मंत्री

IANS News
Update: 2022-12-18 12:30 GMT
मथुरा तक चल सकती है होशियारपुर-दिल्ली ट्रेन : पंजाब के मंत्री

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के राजस्व मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने रविवार को कहा कि होशियारपुर-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन के मथुरा-वृंदावन तक चलने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इस संबंध में अधिकारियों से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

जिम्पा ने दोआबा क्षेत्र के लोगों की मांगों को ध्यान में रखते हुए होशियारपुर-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन को मथुरा-वृंदावन तक चलाने के लिए रेल मंत्री को पत्र लिखा था। जवाब में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों से इस मांग की संभावनाएं तलाशने को कहा है।

जिम्पा ने लिखा कि होशियारपुर रेलवे स्टेशन दोआबा का महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशन है। कई तीर्थयात्री पड़ोसी हिमाचल प्रदेश में प्रमुख हिंदू मंदिरों के दर्शन करने के लिए होशियारपुर से होकर जाते हैं।उन्होंने कहा कि होशियारपुर से तीर्थयात्रियों को मथुरा-वृंदावन जाने के लिए नई दिल्ली पहुंचने के बाद अन्य परिवहन में सवार होना पड़ता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News