मुझे परवाह नहीं है कि लोग मेरी पार्टी के बारे में क्या कहते हैं : खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी

कर्नाटक सियासत मुझे परवाह नहीं है कि लोग मेरी पार्टी के बारे में क्या कहते हैं : खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी

IANS News
Update: 2023-01-04 12:30 GMT
मुझे परवाह नहीं है कि लोग मेरी पार्टी के बारे में क्या कहते हैं : खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी

डिजिटल डेस्क, कोप्पल। खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी ने बुधवार को कहा कि उन्हें परवाह नहीं है कि दूसरे उनकी नई कल्याण राज्य प्रगति पक्ष (केआरपीपी) पार्टी के बारे में क्या कहते हैं। पत्रकारों से बात करते हुए, उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि केआरपीपी कर्नाटक में एक प्रमुख पार्टी के रूप में विकसित होगी। उन्होंने कहा, मुझे परवाह नहीं है कि अन्य दलों के नेता मेरी पार्टी के बारे में क्या टिप्पणी और आलोचना करते हैं। मुझे जनता पर भरोसा है। मुझे निराश नहीं किया जाएगा। पार्टी का घोषणापत्र और विधानसभा चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की सूची 16 जनवरी के बाद घोषित की जाएगी।

उन्होंने कहा, मैं राज्य के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर पर केआरपीपी पार्टी की ताकत दिखाने का ईमानदारी से प्रयास करूंगा। मैं कांग्रेस और सत्तारूढ़ भाजपा पार्टी के नेताओं द्वारा जारी किए गए बयानों पर प्रतिक्रिया नहीं देता। रेड्डी और उनके भाई परिवहन मंत्री श्रीरामुलु के साथ सबसे आगे थे जब भाजपा ने बी.एस. येदियुरप्पा के नेतृत्व में 2008 के चुनावों में कर्नाटक में सत्ता हासिल की थी।

उन्होंने बहुमत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी द्वारा चलाए गए आपरेशन लोटस में एक प्रमुख भूमिका निभाई। हालांकि, खनन घोटाले की लोकायुक्त जांच के कारण उन्हें कैबिनेट से बाहर कर दिया गया और उन्हें जेल भी जाना पड़ा। बीजेपी के सूत्रों का मानना है कि यह आने वाले विधानसभा चुनावों में नई पार्टी के लिए एक चुनौतीपूर्ण स्थिति पैदा करेगा।

भगवा पार्टी को हिंदू महासभा, श्री राम सेना द्वारा चुनौती दी जाती है, जिसके नेताओं ने पहले ही भाजपा को हराने की कसम खाई थी। संकट को बढ़ाते हुए, रेड्डी की पार्टी बीदर, यादगीर, रायचूर, कालाबुरागी, बल्लारी, कोप्पल और विजयनगर जिलों में भाजपा पार्टी को काफी नुकसान पहुंचाएगी। अधिकांश जिलों को भाजपा का गढ़ माना जाता है और रेड्डी के प्रवेश से इसके प्रॉस्पेक्टस को नुकसान होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News