लालू प्रसाद किडनी ट्रांसप्लांट के लिए जल्द ही सिंगापुर जाएंगे

बिहार लालू प्रसाद किडनी ट्रांसप्लांट के लिए जल्द ही सिंगापुर जाएंगे

IANS News
Update: 2022-08-02 11:30 GMT
लालू प्रसाद किडनी ट्रांसप्लांट के लिए जल्द ही सिंगापुर जाएंगे

डिजिटल डेस्क, पटना। विशेष सीबीआई अदालत द्वारा मंगलवार को उनके पासपोर्ट के नवीनीकरण की अनुमति दिए जाने के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद के किडनी प्रत्यारोपण के लिए सिंगापुर जाने का रास्ता लगभग साफ हो गया है। लालू प्रसाद के वकील सुधीर कुमार सिन्हा ने पटना में न्यायमूर्ति महेश कुमार की विशेष सीबीआई अदालत में अपने मुवक्किल के पासपोर्ट के नवीनीकरण से संबंधित एक आवेदन दायर किया था।

इससे पहले चारा घोटाले में दोषी लालू प्रसाद ने रांची की विशेष सीबीआई अदालत में पासपोर्ट के नवीनीकरण के लिए आवेदन दायर किया था और अदालत ने 14 जून को ही इसकी अनुमति दे दी थी।लालू प्रसाद कई बीमारियों से पीड़ित हैं, जिनमें किडनी फेफड़े में गंभीर संक्रमण, मधुमेह, रक्तचाप शामिल हैं।लालू प्रसाद पिछले एक साल से सिंगापुर के डॉक्टरों से सलाह मशविरा कर रहे हैं।

इस समय नेता के दोनों गुर्दे 75 प्रतिशत से अधिक क्षतिग्रस्त हैं।हाल ही में, पटना में अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आवास 10, सर्कुलर रोड पर रहने के दौरान सीढ़ियों से गिरने के कारण उनके कंधे में फ्रैक्चर हो गया थी और उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स ले जाया गया था।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News