कर्नाटक में विकास रिपोर्ट कार्ड के साथ चुनाव लड़ेगी भाजपा

जे.पी. नड्डा कर्नाटक में विकास रिपोर्ट कार्ड के साथ चुनाव लड़ेगी भाजपा

IANS News
Update: 2023-01-05 17:30 GMT
कर्नाटक में विकास रिपोर्ट कार्ड के साथ चुनाव लड़ेगी भाजपा

डिजिटल डेस्क, तुमकुरु। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा है कि उनकी पार्टी कर्नाटक के विकास पर रिपोर्ट कार्ड के साथ चुनाव में उतरेगी। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के विकास का रिपोर्ट कार्ड बनाया है।

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार का दूसरा नाम कांग्रेस पार्टी है। कमीशन और जातिवाद भी इसी पार्टी के पर्यायवाची हैं। उन्हें (कांग्रेस नेताओं को) घर में बैठा देना चाहिए। भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी के इंक्लूसिव फिलोसोफी का पालन करना चाहिए।

उन्होंने कहा, मैं यहां जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं से मिलने और लोगों तक पार्टी और सरकार का संदेश पहुंचाने आया हूं। मैं चुनाव से पहले राज्य के सभी हिस्सों का दौरा करूंगा। समाज को एक करने और जातिवाद को समाप्त करने के लिए शक्ति केंद्रों में बूथ स्तर पर टिफिन मीटिंग आयोजित करें।

मुख्यमंत्री बोम्मई की तुलना पिल्ले से करने वाले कांग्रेस नेता सिद्दारमैया के बयान पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, मुझे दुख है। यह बयान नेता के चरित्र को दर्शाता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News