पार्थ चटर्जी जेल परिसर में आयोजित पूजा में नहीं ले पाएंगे भाग

पश्चिम बंगाल पार्थ चटर्जी जेल परिसर में आयोजित पूजा में नहीं ले पाएंगे भाग

IANS News
Update: 2022-10-03 12:00 GMT
पार्थ चटर्जी जेल परिसर में आयोजित पूजा में नहीं ले पाएंगे भाग

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। दक्षिण कोलकाता में प्रेसीडेंसी केंद्रीय सुधार गृह में लगभग 2,500 कैदी जेल परिसर में आयोजित पूजा में भाग ले सकते हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री जैसे कुछ हाई-प्रोफाइल कैदी पार्थ चटर्जी इस सुविधा का लाभ नहीं उठा पाएंगे।

अधिकांश कैदियों के विपरीत, उन्हें 1 अक्टूबर से 5 अक्टूबर तक पूजा के चार दिनों के दौरान अधिकांश समय अपने सेल में बिताना होगा। हालांकि, उन्हें शाकाहारी और मांसाहारी दोनों तरह के व्यंजनों से वंचित नहीं किया जाएगा, जो कि सुधार गृह अधिकारी त्योहार के चार दिनों के लिए कैदियों के लिए व्यवस्था कर रहे हैं।

करोड़ों रुपये के पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) भर्ती घोटाले के आरोप में गिरफ्तार चटर्जी 31 अक्टूबर तक सलाखों के पीछे रहेंगे। राज्य सुधार सेवा विभाग के सूत्रों ने कहा कि राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पूजा में भाग लेने के इच्छुक थे।

जारी आधिकारिक ब्यान के अनुसार, उन्होंने कहा कि चटर्जी अकेले कैदी नहीं होंगे जिन्हें भागीदारी की सुविधा से वंचित किया गया है। 2022 में कोलकाता में अमेरिकन सेंटर पर हमले के मामले में एक दोषी अफताब अंसारी को पूजा में भाग लेने की अनुमति नहीं है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News