पिनाराई विजयन के करीबी सीएम रवींद्रन ईडी के समक्ष पेश

लाइफ मिशन मामला पिनाराई विजयन के करीबी सीएम रवींद्रन ईडी के समक्ष पेश

IANS News
Update: 2023-03-07 08:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,कोच्चि। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के अतिरिक्त निजी सचिव सी.एम. रवींद्रन लाइफ मिशन रिश्वत मामले में पूछताछ के लिए मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंचे। मुख्यमंत्री के सबसे करीबी सहयोगियों में से एक रवींद्रन को पहले 27 फरवरी को बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने केरल विधानसभा सत्र के कारण अपने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए असमर्थता जताई। चूंकि विधानसभा में मंगलवार को अवकाश होता है, इसलिए राज्य की राजधानी में एक स्थानीय मंदिर उत्सव के कारण उन्हें आज बुलाया गया था।

जैसे ही रवींद्रन का वाहन ईडी कार्यालय पहुंचा, मीडिया उनके पास पहुंची, लेकिन वह सिर्फ हाथ हिलाकर अंदर चले गए।स पूर्व नौकरशाह और 2016-21 के दौरान सीएम कार्यालय में रवींद्रन के सहयोगी, एम. शिवशंकर वर्तमान में कोच्चि में कारावास की सजा काट रहे हैं। सोने की तस्करी मामले में मुख्य आरोपी और लाइफ मिशन मामले में स्वप्ना सुरेश के आरोपों के बाद इसी मामले में उन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया था। जब घोटाला पहली बार 2020 में सामने आया, तो रवींद्रन ने स्वप्ना को जानने से इनकार किया और ईडी द्वारा पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। लेकिन शिवशंकर की गिरफ्तारी के बाद, स्वप्ना और रवींद्रन के बीच अंतरंग चैट संदेश पिछले हफ्ते सामने आए।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News