वाराणसी को सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी काशी के लिए रवाना

उत्तरप्रदेश वाराणसी को सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी काशी के लिए रवाना

IANS News
Update: 2022-07-07 08:30 GMT
वाराणसी को सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी काशी के लिए रवाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को ईज ऑफ लिविंग को बढ़ावा देने के उद्देश्य से 1,800 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए वाराणसी के लिए रवाना हो गए हैं।अपनी यात्रा के एजेंडे का विवरण देते हुए प्रधानमंत्री ने कई ट्वीट किए और कहा, विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए वाराणसी के लिए रवाना हो चुका हूं। काशी के लोगों के बीच हमेशा खुशी होती है। दोपहर लगभग 2 बजे, अक्षय पात्र मिड डे मील किचन का उद्घाटन करेंगे, जिसमें 1 लाख छात्रों के लिए खाना बनाया जाएगा।

शाम 4 बजे, मैं एक कार्यक्रम में हिस्सा लूंगा, जिसमें 1,800 करोड़ रुपये के विकास कार्यो का उद्घाटन किया जाएगा, साथ ही आधारशिला भी रखी जाएगी। इन परियोजनाओं में शहरी विकास, नमो घाट, काशी की विरासत से संबंधित परियोजनाएं शामिल होंगी। जिन परियोजनाओं की आधारशिला रखी जाएगी, उनमें यातायात की भीड़ को कम करने के लिए सड़क निर्माण कार्य,  पुरानी काशी में पर्यटन विकास कार्य और ईज ऑफ लिविंग को बढ़ावा देने के उद्देश्य से अन्य परियोजनाएं शामिल हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News