शायर मुनव्वर राणा इस बार नहीं डाल सकेगे वोट, मतदाता सूची से गायब है नाम

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 शायर मुनव्वर राणा इस बार नहीं डाल सकेगे वोट, मतदाता सूची से गायब है नाम

ANAND VANI
Update: 2022-02-23 09:54 GMT
शायर मुनव्वर राणा इस बार नहीं डाल सकेगे वोट, मतदाता सूची से गायब है नाम
हाईलाइट
  • आसान था वोट डालना लेकिन डाल नहीं पाए

डिजिटल  डेस्क, लखनऊ। यूपी के चौथे चरण का मतदान जारी है। इसी बीच एक चौंकन्ना वाली खबर मिली है कि मशहूर शायर मुनव्वर राणा का नाम मतदाता सूची में नहीं है।  वोटिंग  लिस्ट में  नाम न होने से दुखी मुनव्वर राणा ने कहा "जब हुकूमत खुद वोट देने का मौका नहीं दे रही है तो दुख किस बात का" आपको बता दें मुनव्वर राणा लखनऊ में रहते है और इस बार वो अपना वोट नहीं डाल सकेगे।

निजी चैनल आज तक से बात करते हुए राणा ने कहा कि मेरी खुशनसीबी थी कि जहां मैं रहता हूं उसके बराबर में ही पोलिंग बूथ है, मेरे लिए बगल में वोट करना आसान था, लेकिन जब मैं वोट डालने गया तो मैंने बीएलओ से मतदाता पर्ची मांगी तब पता चला कि  मतदाता सूची में मेरा नाम ही नहीं है। आखिरी में शायर राणा ने कहा कि इसमें अब क्या कर सकते है। राणा ने कहा कि हमारी मतदाता पर्ची हमारे पास नहीं है और हम वोट नहीं कर सकते है।
हालांकि मशहूर शायर राणा ने चुटकले अंदाज में कहा कि पिछली बार मेरा वोट था, मेरा इल्जाम नहीं लगाऊंगा कि मेरा नाम वोट साजिश और जानबूझकर काट दिया, आगे उन्होंने कहा कि इससे अनुमान अंदाजा लगा सकते है कि ये सुशासन नहीं कुशासन है। 
शायर ने चुनावी मुद्दों को लेकर आज तक न्यूज चैनल को बताया कि जिन मुद्दों पर इलेक्शन होना था उन पर नहीं हो रहा , विशेष तौर पर बीजेपी पर आरोप लगाते हुए राणा ने कहा कि जिन मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहिए था उन पर चुनाव नहीं लड़ रही, जिन पर  बीजेपी को जवाब देना था। शायर ने 
बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी गुंडा गर्दी कर रही है और धर्म मजहब के नाम पर  लड़ाने का प्रयास कर रही है।  राणा ने कहा अब चुनाव आदमी बेस न होकर पार्टी आधारित होने लगे है। 

Tags:    

Similar News