राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने दिल्ली बीजेपी सांसद, विधायकों से की मुलाकात

राष्ट्रपति चुनाव-2022 राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने दिल्ली बीजेपी सांसद, विधायकों से की मुलाकात

IANS News
Update: 2022-07-10 15:30 GMT
राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने दिल्ली बीजेपी सांसद, विधायकों से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजग की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने अपने चुनाव अभियान के तहत रविवार को राष्ट्रीय राजधानी के भाजपा सांसदों और विधायकों से मुलाकात की। उत्तर पश्चिमी दिल्ली से लोकसभा सदस्य हंसराज हंस को छोड़कर, अन्य सभी छह भाजपा सांसद एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार मुर्मू के साथ बातचीत में शामिल हुए। भाजपा के आठ विधायकों में ओपी शर्मा स्वास्थ्य कारणों से मौजूद नहीं थे।

बातचीत के दौरान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और राज्य महासचिव (संगठन) सिद्धार्थन भी मौजूद थे। मुर्मू से बातचीत के दौरान लोकसभा सदस्य परवेश साहिब सिंह वर्मा, रमेश बिधूड़ी, गौतम गंभीर, डॉ हर्षवर्धन, मीनाक्षी लेखी और मनोज तिवारी मौजूद थे। विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी, विजेंद्र गुप्ता, अजय महावर, अनिल बाजपेयी, अभय वर्मा, मोहन सिंह बिष्ट और जितेंद्र महाजन भी मौजूद थे।

बातचीत के दौरान मौजूद भाजपा सांसदों में से एक ने कहा कि एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार मुर्मू ने सांसदों और विधायकों से उनका समर्थन करने का आग्रह किया। उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में हमारा समर्थन मांगा और अपनी यात्रा और जीवन के संघर्ष के बारे में बात की।

विजेंद्र गुप्ता ने ट्वीट कर कहा, राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी का दिल्ली में स्वागत है। सामाजिक न्याय और महिला सशक्तिकरण के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की प्रतिबद्धता मुर्मू जी के नामांकन में परिलक्षित होती है। आदिवासी समुदाय की एक मजबूत महिला नेता को राष्ट्रपति के रूप में चुने जाने पर राष्ट्र को गर्व होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News