दिल्ली में एक महीने तक और खुलेंगी निजी शराब की दुकानें

दिल्ली दिल्ली में एक महीने तक और खुलेंगी निजी शराब की दुकानें

IANS News
Update: 2022-08-01 13:30 GMT
दिल्ली में एक महीने तक और खुलेंगी निजी शराब की दुकानें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार से बंद होने वाली निजी शराब की दुकानें अब एक महीने तक खुली रह सकती हैं।एक सूत्र ने सोमवार को कहा, दिल्ली सरकार ने शराब की दुकानों के मौजूदा लाइसेंस को 31 अगस्त तक बढ़ाने का फैसला किया है।हालांकि, उपराज्यपाल (एल-जी) वी.के. सक्सेना से मंजूरी मिलने के बाद आबकारी विभाग के आदेश के बाद ही दुकानें खुलेंगी।सूत्र के मुताबिक, आप सरकार ने अपने कैबिनेट के फैसले को मौजूदा शराब की दुकानों के लाइसेंस को एक महीने के लिए 31 अगस्त तक बढ़ाने का फैसला उपराज्यपाल को भेज दिया है।

शराब की दुकानों को 31 जुलाई के बाद खुले रहने की अनुमति देने के आदेश एलजी की मंजूरी के बाद जारी किए जाएंगे।शहर में कम से कम 468 निजी शराब की दुकानें सोमवार से उनके लाइसेंस की समाप्ति के पिछले दिन बंद होने वाली थीं।

हालांकि, नई आबकारी नीति के कार्यान्वयन की सीबीआई जांच के लिए एलजी की सिफारिश के बाद छह महीने के लिए शहर में खुदरा शराब बिक्री की पुरानी व्यवस्था में लौटने का भी फैसला किया है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News