राहुल गांधी और भूपेश बघेल ने उद्योगपति राहुल बजाज के निधन पर जताया शोक

नई दिल्ली राहुल गांधी और भूपेश बघेल ने उद्योगपति राहुल बजाज के निधन पर जताया शोक

IANS News
Update: 2022-02-12 16:00 GMT
राहुल गांधी और भूपेश बघेल ने उद्योगपति राहुल बजाज के निधन पर जताया शोक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिग्गज उद्योगपति और अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर बजाज समूह के पूर्व चेयरमैन राहुल बजाज का शनिवार को पुणे में निधन होने पर शोक जताया। कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दलों के नेताओं ने 83 साल के राहुल बजाज के निधन पर गहरा शोक जताया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, राहुल बजाज का जाना भारत के लिए एक बड़ी क्षति है। हमने एक दूरदर्शी को खो दिया है, जिसके साहस ने हमें गौरवान्वित किया। मेरा प्यार और उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति संवेदना।

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रसिद्ध उद्योगपति एवं पद्मभूषण राहुल बजाज के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उनका निधन उद्योग जगत सहित पूरे देश के लिए अपूरणीय क्षति है। बघेल ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी कहा, राहुल बजाज ने बुलंद भारत को गढ़ने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। वे भारत की विकास यात्रा की एक बेजोड़ शख्सियत थे और हमेशा सच व आजाद भारत की नींव रखने वाले मूल्यों के साथ खड़े हुए। उनके निधन से देश को अपूरणीय क्षति हुई है। विनम्र श्रद्धांजलि।

इससे पहले, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला और कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। राहुल बजाज लंबे समय से बीमार थे और कैंसर से जूझ रहे थे। समाजसेवा में अहम योगदान देने के लिए राहुल बजाज को पद्मभूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है। वह राज्यसभा के भी सांसद रह चुके हैं। हमारा बजाज विज्ञापन के जरिए देश के घर-घर तक पहुंचने वाले राहुल बजाज के निधन की खबर सुनते ही कारोबार और राजनीतिक जगत में शोक की लहर फैल गई है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News