राहुल गांधी ने बीजेपी और मोदी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली राहुल गांधी ने बीजेपी और मोदी सरकार पर साधा निशाना

ANAND VANI
Update: 2022-05-16 10:21 GMT
राहुल गांधी ने बीजेपी और मोदी सरकार पर साधा निशाना
हाईलाइट
  • गांधी ने बेणेश्वर धाम हाई लेवल ब्रिज का शिलान्यास किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान के बांसवाड़ा से राहुल गांधी ने बढ़ती मंहगाई और बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। गांधी ने कहा कि बीजेपी सरकार बांटने ,कुचलने और दबाने का काम देश में कर रही है।  कांग्रेस सांसद गाँधी ने कहा की पीएम मोदी के एक गलत फैसले से नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचा है।

राहुल गांधी ने आज सोमवार को बेणेश्वर धाम हाई लेवल ब्रिज का शिलान्यास किया और वहां एक जनसभा को संबोधित भी किया था। सांसद गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का आदिवासियों से पुराना रिश्ता है। पूरी  कांग्रेस पार्टी आदिवासियों को  उनके अधिकार दिलाने में कभी पीछे नहीं हटी ना ही आगे हटेगी।  

कांग्रेस सांसद गांधी ने कहा कि देश में दो विचारधाराओं के बीच  जंग है। एक कांग्रेस की विचारधारा जिसमें सभी को सम्मान के  साथ लेकर चलना है , और सभी की संस्कृति का सम्मान करते हुए उनकी रक्षा करना है। दूसरी विचारधारा उन्होंने बीजेपी की  बताई, जिसमें बांटना और मिटाना शामिल है। उन्होंने आगे बीजेपी की केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो देश को बांटने का काम कर रहे है, हम जोड़ने का काम करते है वो तोड़ने का काम करते हैं।

हम निर्धन गरीब लोगों की सेवा सहायता करते है वो उद्योगपतियों की हेल्प करते है। गाँधी ने कहा हम ऐसा भारत बनाना चाहते हैं जहां सभी को अपने सपनों को पूरा करने का अवसर मिले।  बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार जो काले कानून लेकर आई उसके विरोध में देश के किसान एक हुए तो सरकार को कानून रद्द करना पड़ा। गाँधी ने कहा कि आज देश में करोड़ों युवा बेरोजगार घूम रहे है। 

 

 

 

Tags:    

Similar News