राजद विधायक ने की लड्डू की पेशकश, तो भाजपा विधायक ने पलटी थाली

पटना राजद विधायक ने की लड्डू की पेशकश, तो भाजपा विधायक ने पलटी थाली

IANS News
Update: 2023-03-16 03:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों के बीच लड्डू फेंके जाने के बाद बिहार विधानसभा परिसर के भीतर राजनीतिक गहमागहमी देखने को मिली। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक राज्य में जमीन के बदले नौकरी मामले में पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती को मिली जमानत का जश्न मना रहे थे। इसी बीच राजद विधायकों ने भाजपा विधायकों को लड्डू की पेशकश की, तो माहौल खराब हो गया। भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर ने मिठाई की थाली सड़क पर फेंक दी।

अपने विधायक लखिंद्र पासवान के निलंबन के बाद बुधवार को बिहार विधानसभा के अंदर भाजपा विधायक धरना दे रहे थे, उसी समय राजद विधायक लड्डू बांटने चले आए। धरने का नेतृत्व कर रहे हरि भूषण ठाकुर राजद विधायकों द्वारा उन्हें लड्डू की पेशकश किए जाने से नाराज हो गए। उन्होंने राजद विधायकों से थाली ली और हवा में लड्डू फेंक दिए। इससे राजद विधायक मनोज यादव और भाजपा विधायक के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया और हाथापाई भी हुई।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News