विपक्षी एकता का आह्वान करने के एक दिन बाद ही तमिलनाडु में प्रवासियों पर हमले की अफवाह फैली : स्टालिन

चेन्नई विपक्षी एकता का आह्वान करने के एक दिन बाद ही तमिलनाडु में प्रवासियों पर हमले की अफवाह फैली : स्टालिन

IANS News
Update: 2023-03-09 10:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने गुरुवार को आरोप लगाया कि भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकता के उनके आह्वान के एक दिन बाद राज्य में बिहार के प्रवासी श्रमिकों पर हमले की अफवाह उड़ी। सीएम ने अनगलिल ओरुवन या आप में से एक कार्यक्रम के दौरान सवालों का जवाब देते हुए अफवाहों के लिए उत्तरी भारत के भाजपा नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर भारत के कुछ भाजपा नेताओं ने इन अफवाहों को गलत मंशा से साझा किया है। इतने सालों से उत्तरी राज्यों के मजदूर खुशी-खुशी यहां आ रहे हैं और बाद में उनकी संख्या और बढ़ गई क्योंकि उन्हें यहां कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन किसी ने फर्जी वीडियो बनाकर गुमराह किया कि प्रवासी श्रमिकों पर हमला किया गया।

इसके अलावा सीएम एम. के. स्टालिन ने कहा कि इस मामले की विस्तृत जांच में पाया गया है कि प्रवासी श्रमिकों को तमिलनाडु में किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ रहा है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को तथ्यों से अवगत करा दिया गया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News