समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज लखीमपुर खीरी जाएंगे, पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात

लखीमपुर हादसा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज लखीमपुर खीरी जाएंगे, पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-07 03:17 GMT
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज लखीमपुर खीरी जाएंगे, पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात

डिजिटल डेस्क, लखीमपुर। लखीमपुर हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए आज (गुरुवार) समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी का दौरा करेंगे। अखिलेश के अलावा बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र, पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू समेत कई अन्‍य नेताओं ने भी आज लखीमपुर पहुंचने का ऐलान किया है। बता दें कि कल यानी बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पीड़ित परिवारों से मिलने की इजाजत मिली थी। 

जानकारी के मुताबिक सपा नेता अखिलेश यादव गुरुवार दोपहर 1 बजे शहीद किसान नक्षत्र सिंह को श्रद्धांजलि देंगे और परिवार से शोक संवेदना प्रकट करने उनके आवास ग्राम लहबड़ी थाना धौरहरा जाएंगे। वहीं, दोपहर 2:15 बजे शहीद पत्रकार रमन कश्यप को श्रद्धांजलि व परिवार से शोक संवेदना प्रकट करने उनके आवास निघासन जाएंगे। इसके बाद दोपहर 3:45 बजे शहीद किसान लवप्रीत सिंह को श्रद्धांजलि व परिवार से शोक संवेदना प्रकट करने उनके आवास पलिया जाएंगे।

बता दें कि लखीमपुर पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने यूपी सरकार के रवैए पर सवाल उठाया। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 55 घंटे के बाद लगा कि अब जाने देना चाहिए। यह अत्‍यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। आप सांसद ने सवाल उठाया कि मंत्री और उनके बेटे की गिरफ्तारी अभी तक क्‍यों नहीं की गई। इससे पहले आप के विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल लखीमपुर पहुंचा।

Tags:    

Similar News