SSC पेपर लीक मामले में तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार को मिली जमानत, करीमनगर जेल से हुए रिहा

तेलंगाना SSC पेपर लीक मामले में तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार को मिली जमानत, करीमनगर जेल से हुए रिहा

ANAND VANI
Update: 2023-04-07 05:46 GMT
SSC पेपर लीक मामले में तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार को मिली जमानत, करीमनगर जेल से हुए रिहा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तेलंगाना में SSC पेपर लीक मामले में तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार को जमानत मिल गई है। करीमनगर जेल से बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बंदी रिहा हो गया।

 

पेपर लीक मामले में बुधवार को गिरफ्तार हुए संजय को गुरुवार को वारंगल कोर्ट ने जमानत दे दी थी। बंदी की जमानत याचिका को लेकर कोर्ट में लंबे समय तक जिरह चली।  गुरुवार को चली लंबी सुनवाई के बाद हनमकोंडा के अतिरिक्त प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट ने बीजेपी नेता को कुछ शर्तों और 20 हजार रुपये के निजी मुचलके के साथ जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया। संजय कुमार की न्यायिक रिमांड को चुनौती देने वाली याचिका पर तेलंगाना हाईकोर्ट में 10 अप्रैल को सुनवाई होगी। 

आपको बता दें पुलिस ने पेपर लीक मामले में करीमनगर के बीजेपी सांसद संजय कुमार को करीमनगर में उनके ससुराल से अरेस्ट किया गया पुलिस ने अभी तक इस पूरे मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पेपर लीक केस में संजय कुमार, बूरा प्रशांत, गुंडाबोइना महेश और मौतम शिव गणेश को गिरफ्तार किया था। पोगु सुभाष, पोगु शशांक, धूलम श्रीकांत, पेरुमंडला श्रमिक और पोथानाबोइना वर्सिथ फरार हैं।

Tags:    

Similar News