शिवपाल का अखिलेश को जवाब, विधानसभा में पहले से एलाट कुर्सी पर ही बैठेंगे

उत्तर प्रदेश शिवपाल का अखिलेश को जवाब, विधानसभा में पहले से एलाट कुर्सी पर ही बैठेंगे

IANS News
Update: 2022-09-14 14:00 GMT
शिवपाल का अखिलेश को जवाब, विधानसभा में पहले से एलाट कुर्सी पर ही बैठेंगे

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सपा मुखिया अखिलेश द्वारा विधानसभा में आगे कुर्सी दिए जाने को लेकर लिखी गई चिट्ठी पर कहा कि इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता। कहा कि विधानसभा में उनकी कुर्सी तो पहले से एलाट है और मुझे तो उसपर ही बैठना है।

शिवपाल आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनको चिट्ठी के बारे में कुछ पता नहीं है, कि चिट्ठी उनके बारे में लिखी गई है। विधानसभा में उनकी कुर्सी तो पहले से एलाट है और मुझे तो उसपर ही बैठना है। विधानसभा अध्यक्ष ने उनको कुर्सी एलाट की है। कहा, यदि इतनी फिक्र थी और कुर्सी के बारे में पहल ही करनी थी तो पहले करनी चाहिए थी, अब करने से क्या फायदा।

आजम खान से मुलाकात को लेकर सवाल पर शिवापाल ने कोई जवाब देना उचित नहीं समझा। गौरतलब है कि मंगलवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विधानसभा अध्यक्ष के नाम चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह को लेकर एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि शिवपाल सिंह यादव वरिष्ठ नेता हैं, इसलिए विधानसभा में उनकी कुर्सी आगे की लाइन में दी जाए।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News