एंकरिंग से बीजेपी नेता बनी सोनाली फोगाट की गोवा में अचानक हुई मौत, बीजेपी नेताओं ने जताया दुख

हरियाणा एंकरिंग से बीजेपी नेता बनी सोनाली फोगाट की गोवा में अचानक हुई मौत, बीजेपी नेताओं ने जताया दुख

ANAND VANI
Update: 2022-08-23 06:58 GMT
एंकरिंग से बीजेपी नेता बनी सोनाली फोगाट की गोवा में अचानक हुई मौत, बीजेपी नेताओं ने जताया दुख
हाईलाइट
  • बेहद मिलनसार एवं बेहतरीन कलाकार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एंकरिंग से बीजेपी नेता बनी सोनाली फोगाट की गोवा में अचानक मौत हो गई। सोनाली फोगाट अपने टिकटॉक वीडियो से हमेशा चर्चा में रहती थीं।  खबरों के मुताबिक फोगाट की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। उनकी मौत की जानकारी मीडिया को उनके भाई ने दी। सोनाली फोगाट की मौत की खबर मिलते ही उनका पूरा परिवार भूथन से गोवा के लिए रवाना हो गया है। फोगाट की एक बेटी है। इससे पहले 2016 में फोगाट के पति संजय फोगाट भी एक फार्म हाउस में मृत पाए गए थे। 

                         

सोनाली फोगाट के निधन पर हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दुख जताया। सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट के आकस्मिक निधन का बेहद दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दु:ख सहन करने की क्षमता प्रदान करें। ओम शांति!

वहीं भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया कि सोनाली फोगाट जी के अकस्मात निधन की सूचना से बेहद आहत हूं। वे बेहद मिलनसार एवं बेहतरीन कलाकार थीं। परमपिता परमात्मा उनको अपने चरणों में स्थान दे तथा परिजनों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति दे। ओम शान्ति

Tags:    

Similar News