टीडीपी ने भगदड़ पीड़ितों के परिवारों को 24 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया

अमरावती टीडीपी ने भगदड़ पीड़ितों के परिवारों को 24 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया

IANS News
Update: 2022-12-29 12:30 GMT
टीडीपी ने भगदड़ पीड़ितों के परिवारों को 24 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया

डिजिटल डेस्क, अमरावती। तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) ने कंदुकुर शहर में बुधवार रात एन चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान भगदड़ में मारे गए आठ लोगों के परिजनों को 24-24 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया है।

टीडीपी ने शुरुआत में भगदड़ में मारे गए लोगों के परिवारों को 10 लाख रुपये देने का ऐलान किया था, जिसे गुरुवार को इसे बढ़ाकर 15 लाख रुपये कर दिया गया है। पार्टी के 11 नेताओं ने मृतकों के परिजनों को नौ-नौ लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

नेल्लोर जिले के कंदुकुर कस्बे में पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान बुधवार रात मची भगदड़ में दो महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गई थी और पांच लोग घायल हो गए थे। इस बीच चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को मृतकों के परिवारों को सांत्वना दी। उन्होंने परिवार के सदस्यों को आश्वासन दिया कि पार्टी उनके साथ खड़ी रहेगी। उन्होंने पार्टी की ओर से परिवार के सदस्यों को अनुग्रह राशि के चेक सौंपे।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को हर एक मृत व्यक्ति के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और प्रत्येक घायल को 50-50 हजार रुपये देने की भी घोषणा की। इसके बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News