पार्टी का नाम-चिन्ह खोने के बाद ठाकरे ने पवार से की टेलीफोन पर बात

मुंबई पार्टी का नाम-चिन्ह खोने के बाद ठाकरे ने पवार से की टेलीफोन पर बात

IANS News
Update: 2023-02-20 06:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मूल शिवसेना नाम और धनुष-तीर चिन्ह खोने के चार दिन बाद, शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) सुप्रीमो शरद पवार ने मौजूदा राजनीतिक स्थिति को लेकर टेलीफोन पर चर्चा की।

भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) द्वारा शुक्रवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट को शिवसेना नाम और धनुष-तीर चिन्ह देने के फैसले के बाद दोनों नेताओं के बीच यह पहला सीधा संवाद बताया जा रहा है। हालांकि, दोनों दलों के वरिष्ठ नेताओं ने बातचीत के विषयों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन समझा जाता है कि पवार ने ठाकरे को बता दिया है कि महा विकास अघाड़ी (एमवीए) उनकी लड़ाई में उनके साथ मजबूती से खड़ा है।

इससे पहले, राकांपा अध्यक्ष ने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह इस झगड़े में नहीं पड़ेगे। हालांकि ठाकरे ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है और चुनाव आयोग के फैसले पर रोक लगाने की मांग की। एमवीए की सहयोगी कांग्रेस ने भी दिवंगत बालासाहेब ठाकरे द्वारा स्थापित पार्टी के नाम-चुनाव चिन्ह को फिर से हासिल करने के लिए ठाकरे के युद्ध में साथ देने का वादा किया है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News