पार्टी के दो गुटों के बीच जारी विवाद सीपीआई(एम) के लिए बन रहा शर्मिदगी का कारण

केरल सियासत पार्टी के दो गुटों के बीच जारी विवाद सीपीआई(एम) के लिए बन रहा शर्मिदगी का कारण

IANS News
Update: 2022-12-29 08:30 GMT
पार्टी के दो गुटों के बीच जारी विवाद सीपीआई(एम) के लिए बन रहा शर्मिदगी का कारण

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। सभी की निगाहें शुक्रवार को होने वाली सीपीआई(एम) पोलिटिकल ब्यूरो की बैठक पर टिकी हैं, जो दो गुटों के बीच हुए विवाद के मद्देनजर पार्टी के लिए शार्मिंदगी का कारण बन रही है। पार्टी नेता पी. जयराजन ने कहा कि राज्य के पूर्व उद्योग मंत्री और वर्तमान वामपंथी डेमोक्रेटिक फ्रंट के संयोजक ई.पी. जयराजन और उनके परिवार के पास अकूत संपत्ति है।

इसके बाद ई.पी. जयराजन ने उन पर सोने की तस्करी करने वाले एक गिरोह से संबंध रखने और 2019 के लोकसभा चुनाव लड़ने के दौरान चुनाव का उचित लेखा-जोखा प्रस्तुत करने में विफल रहने का आरोप लगाया। सीताराम येचुरी की अध्यक्षता वाले पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने दोनों जयराजन के बीच आपसी आरोपों के बारे में अनभिज्ञता व्यक्त की।

नाम न छापने की शर्त पर एक आलोचक ने कहा कि इस मामले को पार्टी के हित में छिपाया जा रहा है। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और पार्टी के राज्य सचिव को सावधानी से कदम उठाने के लिए कहा गया है ताकि यह मुद्दा मीडिया के हाथों में न जाए। भाजपा नेताओं ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है, जबकि कांग्रेस न्यायिक जांच की मांग कर रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News