त्रिशूर कैथोलिक चर्च ने पिनाराई विजयन शासन की कमियों को किया उजागर

केरल सियासत त्रिशूर कैथोलिक चर्च ने पिनाराई विजयन शासन की कमियों को किया उजागर

IANS News
Update: 2023-01-07 07:30 GMT
त्रिशूर कैथोलिक चर्च ने पिनाराई विजयन शासन की कमियों को किया उजागर

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। कैथोलिक चर्च त्रिशूर ने निष्कर्ष निकाला है कि पिनाराई विजयन शासन ने केरल को एक ऐसी भूमि में बदल दिया है जहां भगवान की महिमा और लोगों के लिए शांति गायब हो गई है। चर्च के नए साल के प्रकाशन के अंक में यह इसके संपादकीय का विषय रहा है। शीर्षक सरकार की भूमिका शांति प्रदान करना है विजयन सरकार के प्रति अपने असंतोष की कहानी कहता है।

यह इसका मुख्य कारण बताता है कि विजयन सरकार लोगों से दूर हो गई है और प्रस्तावित विझिंजम बंदरगाह, बफर जोन और बैक डोर नियुक्तियों के विरोध ने शासन पर गंभीर सेंध लगा दी है। यह बताता है कि विजयन सरकार के फैसले लोगों के लिए कयामत पेश कर रहे हैं और उनमें अशांति पैदा कर रहे हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि निर्णय लेने वाले यहां के लोगों की चाहतों और जरूरतों को महसूस करने में असमर्थ हैं। यह कहकर संपादकीय समाप्त होता है कि चीजों को बदलना होगा। नहीं तो नए केरल का सपना सपना ही रह जाएगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News