संसद सत्र- बिरला ने सांसदों से सदन चलने देने की अपील की

  • बिरला ने देश हित के विषयों पर सार्थक संवाद करने की अपील की
  • 11 बजे से होगा शुरू
  • सत्र हंगामेदार होने के आसार

IANS News
Update: 2023-07-20 05:40 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। संसद का मानसून सत्र आज से शुरू होने जा रहा है। सत्ता पक्ष और विपक्ष की तैयारियों को देखते हुए यह माना जा रहा है कि संसद सत्र हंगामेदार रहने जा रहा है। संसद के मानसून सत्र की कार्यवाही शुरू होने से पहले लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सभी राजनीतिक दलों के नेताओं और सांसदों से सदन चलने देने का आग्रह करते हुए अपील की है कि देश हित व जनहित के विषयों पर सार्थक संवाद में सभी सहयोग करें और सदन में चर्चा के जरिए ही आमजन की कठिनाइयों का समाधान निकाले एवं सभी सांसद विचार–विमर्श से देश को प्रगति पथ पर गतिमान करें।

उन्होंने कहा कि देश के जनमानस की भी सांसदों से यही अपेक्षा है। संसद का सत्र आज 11 बजे से शुरू होने जा रहा है। इससे पहले लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने ट्वीट कर कहा, "संसद का मानसून सत्र आज प्रारंभ हो रहा है। लोक सभा में सभी दलों के नेताओं और सदस्यों से आग्रह है कि देशहित तथा जनहित के विषयों पर सदन में सार्थक संवाद हो। चर्चा के जरिए आमजन की कठिनाइयों का समाधान कर हम देश को प्रगति पथ पर गतिमान करें। जनमानस की भी हमसे यही अपेक्षा है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा हैडलाइन के अलावा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News