विधानसभा चुनाव 2023: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में परिवर्तन महा संकल्प रैली में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में परिवर्तन महा संकल्प रैली में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी
  • पीएम मोदी परिवर्तन महा संकल्प रैली में शामिल हुए
  • आपका सपना मोदी का संकल्प
  • छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव

डिजिटल डेस्क, बिलासपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कांग्रेस सरकार पर हमले किए। यहां पीएम मोदी परिवर्तन महा संकल्प रैली में शामिल हुए।

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के अत्याचारों से त्रस्त अब छ्तीसगढ़ की जनता कह रही है और नहीं सहेंगे बदल के रहेंगे। छत्तीसगढ़ भ्रस्टाचार और कुशासन से त्रस्त है। रोजगार के नाम पर घोटाले ही घोटाले हैं।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि अटल जी ने छत्तीसगढ़ की आकांक्षाओं को समझते हुए इस प्रदेश का निर्माण किया था। छत्तीसगढ़ के विकास के लिए भाजपा केंद्र में हो या राज्य में पूरी तरह समर्पित रही है। आप लिख लीजिए आपका सपना मोदी का संकल्प है।

कांग्रेस सरकार पर बरसते हुए पीएम ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में छत्तीसगढ़ को केंद्र से हज़ारों करोड़ रुपए मिले हैं। यह बात यहां के उप मुख्यमंत्री ने सार्वजनिक सभा में कहीं थी उन्होंने सच बोला तो पार्टी के नीचे से लेकर ऊपर तक तूफान खड़ा हो गया। जब कांग्रेस की सरकार दिल्ली में थी, रिमोट कंट्रोल से सरकार चलती थी तब छत्तीसगढ़ को रेलवे के लिए औसतन 300 करोड़ रुपया को मिलता था लेकिन इस साल भाजपा सरकार ने एक वर्ष में छत्तीसगढ़ को रेलवे विस्तार के लिए 6000 करोड़ रुपए दिए हैं। यह है मोदी मॉडल

मोदी यानि गारंटी पूरी करने की गारंटी है। अब लोकसभा और विधानसभा में बहनों के लिए 33% सीटें आरक्षित हो जाएंगी। मोदी तो करेगा, मोदी जो गारंटी देता है वह पूरी करता है लेकिन आप माताओं-बहनों को सतर्क रहना होगा। कांग्रेस और इसके घमंडिया साथी उनको लग रहा है कि मोदी ने क्या कर दिया, वे गुस्से से भरे हुए हैं, उनकी नींद हराम हो गई है। इस डर के कारण वे नए-नए खेल खेल रहे हैं। अब वे बहनों में भी फूट डालना चाहते हैं।

भाजपा की सरकार बनने के बाद कैबिनेट का पहला फैसला गरीबों के पक्के घर जो बाकी हैं वे तेज़ गति से बनाने का काम पूरा किया जाएगा। वे(कांग्रेस) मोदी के बहाने पूरे पिछड़े समाज को गाली देने से पीछे नहीं हटते हैं। कांग्रेस दलित, आदिवासी, ओबीसी भी से नफरत करती है।

Created On :   30 Sep 2023 11:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story